बहराइच: ग्राम प्रधान ने सरकारी खाद्यान्न पकड़कर पुलिस को सौंपा

नौ बोरी में बिक्री के लिए जा रहा था खाद्यान्न

बहराइच: ग्राम प्रधान ने सरकारी खाद्यान्न पकड़कर पुलिस को सौंपा

खैरीघाट/बहराइच, अमृत विचार। खैरीघाट क्षेत्र के इमामगंज चौराहे पर ग्राम पंचायत अली नगर के ग्राम प्रधान ने कोटे का खाद्यान्न पकड़ा। इसके बाद सरकार गल्ले को पुलिस के हवाले कर दिया। मामले की जांच पूर्ति निरीक्षक ने शुरू कर दी है। शिवपुर विकासखंड के ग्राम अली नगर के ग्राम प्रधान को कई दिनों से कोटे के दुकान से गल्ले की कालाबाजारी करने की सूचना मिल रही थी। जिस पर ग्राम प्रधान ने शुक्रवार रात को नजर रखी।

रात में एक ट्राली पर बिक्री के लिए जा रही नौ बोरी से अधिक खाद्यान्न इमामगंज चौराहे से पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। इसके बाद ग्राम प्रधान ने सूचना एसडीएम और जिला पूर्ति अधिकारी को दी। मौके पर खाद्यान्न छोड़कर चालक वाहन लेकर फरार हो गया। शनिवार को जिला पूर्ति अधिकारी नरेंद्र तिवारी के निर्देश पर पूर्ति निरीक्षक बृजेंद्र कुमार जांच के लिए पहुंचे। उन्होंने बताया कि जिस दुकान की शिकायत थी, वहां खाद्यान्न पूरा है। हालांकि चालक ने बात कबूल की है। इसकी जांच के बाद कार्यवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें:- महाराष्ट्र चुनाव: सीट बंटवारे को लेकर जारी गतिरोध पर बोले संजय राउत- एमवीए को ‘सबका साथ, सबका विकास’ की जरूरत