शाहजहांपुर: सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, महिला घायल

तिलहर क्षेत्र में हाईवे पर ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से घुसे बाइक सवार दंपती

शाहजहांपुर: सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, महिला घायल

शाहजहांपुर, अमृत विचार। तिलहर क्षेत्र में ईटों से भरे ट्रैक्टर ट्राली के अचानक ब्रेक लगाने से बाइक सवार दंपती ट्राली में पीछे से जा घुसे। राहगीरों ने एंबुलेंस की सहायता से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, अस्पताल पहुंचते ही ग्रामीण की मौत हो गई और उसकी घायल पत्नी का इलाज चल रहा है। वहीं, अल्हागंज क्षेत्र में के जलालाबाद -फरुखाबाद स्टेट हाईवे के सामने अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत हो गई।

तिलहर क्षेत्र के गांव बिलहरी निवासी 44 वर्षीय कुंवरसेन अपनी पत्नी सुनीता देवी के साथ बाइक से शाहजहांपुर रिश्तेदारी में जा रहा था। नेशनल हाईवे स्थित कपसेड़ा गांव नहर पुलिया के पास आगे चल रही ईंटों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली के चालक ने अचानक इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए। चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाने से कुंवरसेन बाइक सहित पीछे ट्रॉली में घुस गए और दोनों पति पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। 

घटना के बाद चालक ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर फरार हो गया। राहगीरों ने घायल दंपती को एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल भिजवाकर पुलिस को सूचना दी। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने कुंवरसेन को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर कोतवाल विशाल प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने हाईवे से ट्रैक्टर ट्राली एवं बाइक को हटवाया। इसके बाद यातायात सुचारू हो सका। 

कुंवरसेन की मौत पर उनके पुत्र रजनीश, हिमांशु, प्रशांत एवं पुत्री राधा का रो रो कर बुरा हाल है। कोतवाल विशाल प्रताप सिंह ने बताया मृतक कुंवरसेन के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है और तहरीर आने पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

अल्हागंज। गांव चिलौआ निवासी 40 वर्षीय दुर्गेश पांडेय हुल्लापुर में एक पेप्सी की दुकान पर काम करते थे। रात करीब 10 बजे वह बाइक से अपने गांव जा रहे । गल्ला मंडी के पास एक ढाबे के सामने पहुंचने पर अज्ञात वाहन ने उनके सामने से टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।राहगीरों की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के एक पुत्र 17 वर्षीय देव पांडेय है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए  भेज दिया है।

ये भी पढे़ं-  शाहजहांपुर: पैसों के विवाद में पिता ने गला काटकर की थी पूर्ति की हत्या, माता-पिता गिरफ्तार

ताजा समाचार