Kanpur Diksha Tiwari Death: दीक्षा के शरीर में मिला अल्कोहल, शरीर पर 36 से ज्यादा चोट के निशान, सवाल बस एक...

कानपुर में महिला डॉक्टर के शरीर पर मिलीं 36 से ज्यादा चोटें

Kanpur Diksha Tiwari Death: दीक्षा के शरीर में मिला अल्कोहल, शरीर पर 36 से ज्यादा चोट के निशान, सवाल बस एक...

कानपुर, अमृत विचार। बरेली निवासी  एमबीबीएस डॉक्टर दीक्षा तिवारी की मेडिकल कालेज के परीक्षा भवन की पांचवीं मंजिल की डक्ट में गिरने से संदिग्ध हालात में हुई मौत के बाद गुरुवार रात उनके शव का पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टर दीक्षा के शरीर पर 36 से ज्यादा चोटें मिलीं हैं।

शरीर के अंदर और बाहर गहरे जख्म मिले। दुष्कर्म की आशंका को लेकर स्लाइड बनाई गई। बिसरा सुरक्षित किया गया और पेट में अल्कोहल मिलने की पुष्टि हुई। पैनल और वीडियोग्राफी में हुए पोस्टमार्टम में आंतरिक रक्तस्त्राव से मौत की पुष्टि हुई है। पसलियां टूटकर हार्ट और लिवर में घुस गईं जिससे आंतरिक खून बहुत बहा। 
 
मेडिकल कॉलेज में मचा रहा हड़कंप

स्वरूप नगर थानाक्षेत्र में एमबीबीएस डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत की खबर फैलने के बाद दिन भर मेडिकल कॉलेज में हड़कंप मचा रहा। दीक्षा की मौत के बाद परिजन और उनके रिश्तेदार एक बार घटनास्थल को देखना चाहते थे। घटनास्थल पर और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग के लिए स्वरूपनगर थाने में दिनभर परिजनों और रिश्तेदारों की भीड़ लगी रही। वहीं पोस्टमार्टम हाउस में भी लोग मौजूद रहे। घटना के बाद मेडिकल कॉलेज में जिम्मेदार अधिकारियों के पास पुलिस अफसरों के फोन पहुंचते रहे। जिसके बाद उन लोगों को प्रेस कांफ्रेंस करनी पड़ गई। 

शव ले जाते समय फूट-फूटकर रोये जेआर 

महिला डॉक्टर के शव का पोस्टमार्टम होने के दौरान काफी भीड़ लगी रही। परिजन जल्द से जल्द पोस्टमार्टम कराकर बरेली ले जाना चाहते थे। शव को ले जाने के दौरान कई जेआर और उसके बैचमेट फूट-फूटकर रोये। 

ये भी पढ़ें- Kanpur MBBS Doctor Death: फूट-फूटकर रोये माता-पिता, कटते रहे डॉक्टर...जेआर बात करने से कतराते आए नजर