कासगंज: शिकायत से बौखलाए दंबगों ने ई रिक्शा चालक को पीटा

कासगंज: शिकायत से बौखलाए दंबगों ने ई रिक्शा चालक को पीटा

सोरों, अमृत विचार। डीएम एसपी से शिकायत करके वापस लौटे रहे ई रिक्शा संचालक को दंबगों ने मारपीट कर लहुलूहान कर दिया है। पिटाई से घायल ई रिक्शा चालकों ने एसपी के दरबार में पुन: पहुंचकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। एसपी के आदेश पर सोरों पुलिस ने घायल अवस्था में ई रिक्शा चालक को चिकित्सीय परीक्षण के लिए सोरों सीएचसी में भर्ती कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

सोरों कस्बे के ई रिक्शा चालकों ने दो दिन पूर्व कस्बे के रहने वाले दबंग प्रवृति के लोग राहुल ठेकेदार और सुर्दशन ठेकेदार की डीएम, एसपी से शिकायत की थी। वह ई रिक्शा चलाने पर मारपीट करते हैं। उनके ई रिक्शा नहीं चलने देते। सवारियां भरकर ले जाने पर कई बार लाठी डंडों से मारपीट कर चुके हैं। जिससे उनके ई रिक्शाओं में भी नुकसान पहुंचा है। 

शिकायत के बाद बौखालाए दोनों दबंग ठेकेदारों ने मनोज पुत्र हरीशंकर निवासी चंदन चौक निवासी  को उस समय घेर लिया। जब वह सोरों वारह घाट पर सवारियों को छोड़ने गया। जहां दोनों ने उसके साथ जमकर मारपीट कर लहुलूहान कर दिया। मारपीट की सूचना पर सभी ई रिक्शा चालक एकत्रित हो गए और वह एसपी अपर्णा रजत कौशिक के कार्यालय में पहुंच गए। 

जहां एसपी ने घायल ई रिक्शा चालक का चिकित्सीय परीक्षण करने के निर्देश पुलिस को दिए हैं। साथ ही दोनों दबंगों के खिलाफ सोरों पुलिस को कार्रवाई करने को कहा है। इंस्पेक्टर भोजराज अवस्थी ने बताया कि घायल को चिकित्सीय परीक्षण के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढे़ं- कासगंज: निरोगी रहने के लिए सैकड़ों ने किया योगाभ्यास