बरेली में दरोगा 50 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार, मुकदमे से नाम निकालने के लिए मांगी थी रकम...भेजा जेल

बरेली में दरोगा 50 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार, मुकदमे से नाम निकालने के लिए मांगी थी रकम...भेजा जेल

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली के प्रेमनगर थाने में तैनात दरोगा को 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया है। भ्रष्टाचार निवारण संगठन उपाधीक्षक यशपाल सिंह ने बुधवार को बताया कि बरेली शहर प्रेमनगर थाने में तैनात दरोगा राम अवतार के खिलाफ थाना कैंट में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। 

उन्होंने बताया कि किला थाने में दो माह पहले धोखाधड़ी और जालसाजी का मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मुकदमे में नाम निकालने को लेकर पुलिस सांठगांठ कर रही थी। मामले की शिकायत एसएसपी से की गई। इसके बाद एसएसपी ने मुकदमे की विवेचना दूसरे थाने में ट्रांसफर कर दी। विवेचना प्रेमनगर थाने दरोगा राम अवतार कर रहे थे। मुकदमे की विवेचना कर रहे दरोगा राम अवतार ने मुकदमे से दो नाम निकालने के बदले उन्हें अपने घर नरियावल बुलाया। 

पांच लाख रुपये रिश्वत देने की रकम तय की गई थी। इसके बाद 50-50 हजार की किस्तों के रूप में रुपए दिए जाएंगे। पीड़ित ने इसकी शिकायत विजिलेंस एसपी से की थी। जिस पर एसपी विजिलेंस ने ट्रैप करने के लिए टीम तैयार की। मंगलवार शाम 50 हजार की किश्त लेकर जैसे ही पीड़ित पहुंचे। विजिलेंस ने दरोगा को गिरफ्तार कर लिया। उसे आज जेल भेज दिया गया है। 

ये भी पढ़ें- बरेली: साक्षी मिश्रा और अजितेश पर पांच लाख की रंगदारी मांगने की रिपोर्ट दर्ज 

ताजा समाचार

बरेली गोलीकांड: पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज होगा राणा का गिरोह, सभी आरोपियों के आपराधिक इतिहास तैयार कराने के बाद लगेगा NSA
यात्रियों के लिए खुशखबरी, शाहजहांपुर-बरेली-मुरादाबाद के बीच मेमू ट्रेन चलाने का प्रस्ताव...मुख्यालय से मंजूरी के बाद दौड़ेगी ट्रेन
Bareilly News: चौकीदार की गोली मारकर हत्या के मामले में दो भाइयों को उम्रकैद
CM विष्णु देव साय ने कहा- करोड़ों हिंदुओं का अपमान करने के लिए राहुल मांगें माफी
Bareilly News: नगर स्वास्थ्य अधिकारी को मोहल्ले के लोगों ने घेरा, जमकर सुनाई खरी-खोटी
Bareilly News: अस्पताल से बच्चा चोरी, पुलिस ने मालिक और स्टाफ को हिरासत में लिया