कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी, बोले पवन खेड़ा- PM की घिसी- पिटी बातों पर जनता को भरोसा नहीं

कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी, बोले  पवन खेड़ा- PM की घिसी- पिटी बातों पर जनता को भरोसा नहीं

लखनऊ। कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन पवन खेड़ा ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कांग्रेस के न्याय पत्र से इतना घबरा गए हैं कि वह अपनी गारंटियों को भूलकर दिन रात झूठा प्रोपेगेंडा फैला रहे हैं। खेड़ा ने यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 400 सीटों के नारे के पीछे की असली नियत संविधान बदलने की है लेकिन जनता 10 सालों के भाजपा के कुकर्मों का हिसाब इंडिया गठबंधन कांग्रेस सरकार बनाकर करने जा रही है ।

आज मोदी की गारंटिया गायब हो गई हैं

उन्होने कहा जनता को कांग्रेस के न्याय पत्र के पांच न्याय की 25 गारंटियों पर भरोसा है इसीलिए आज मोदी की गारंटिया गायब हो गई हैं और पूरे देश में सिर्फ कांग्रेस के न्याय पत्र की बात हो रही है, आज प्रधानमंत्री जनता से जुड़े मुद्दों पर बात ही नहीं करते, 10 साल में उन्होंने जो जुल्म इस देश के युवाओं पर किया, इस देश के किसानों पर किया, और सबसे ज्यादा जुल्म दलितों पिछड़ों पर किया, इस देश के आम नागरिक उनके जुल्मों का हिसाब उनको सत्ता से बाहर कर करने जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री की घिसी-पिटी बातों पर जनता कोभरोसा नहीं

खेड़ा ने कहा कि पीएम मोदी आज महिलाओं की मंगलसूत्र की बात करते हैं लेकिन पूरे देश में जो महिलाओं पर अत्याचार हो रहा था और भाजपा के सांसद - विधायक इस देश की बहन बेटियों की आबरू को लूट रहे थे,उस समय प्रधानमंत्री की आवाज तक नहीं निकली, जनता यह पूरा सच जानती है। प्रधानमंत्री की घिसी-पिटी बातों पर जनता भरोसा नहीं कर रही ।

प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश में रोजगार की बात नहीं कर पा रहे हैं

उन्होने कहा कि आज प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश में रोजगार की बात नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि उत्तर प्रदेश में कोई भी पेपर सकुशल नहीं हो पाया सब लीक होते चले गए, सरकार हाथ पर हाथ रख कर नकल माफियाओं का तमाशा देखती रही, अभी हाल में उत्तर प्रदेश में जो सिपाही के पेपर में 50 लाख अभ्यर्थियों ने अपने खून पसीने की मेहनत की कमाई से फॉर्म भरे, तैयारी की वह भी पेपर लीक हो गया अब उत्तर प्रदेश का नौजवान इनको सबक सिखाने जा रहा है ।

प्रधानमंत्री द्वारा चुनावी सभाओं में संविधान की धज्जियां उड़े रहे हैं

खेड़ा ने कहा कि देश की संविधान की शपथ लेकर चुने हुए प्रधानमंत्री द्वारा चुनावी सभाओं में स्तरहीन बयानबाजी कर संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं, प्रधानमंत्री जो 400 सीटों का नारा दे रहे हैं उसे इस देश की जनता, खासतौर से युवा किसान ,दलित ,पिछड़े भली भांति समझ चुके हैं कि भाजपा संविधान को बदलना चाहती है इसीलिए वह 400 सीटों की बात कर रही है, दलितों और पिछड़ों के आरक्षण को खत्म करना चाहती है। उन्होने कहा कि देश के आम नागरिक हैं उनके अधिकारों को समाप्त करना चाहती है, प्रधानमंत्री की जनता से जुड़े मुद्दों पर बात नहीं कर पा रहे हैं और हार की हताशा की कुंठा में इस तरह बयान बाजी कर रहे हैं ।

यह भी पढ़ें:-मां मेरा क्या कसूर: बहराइच में सड़क किनारे मिला नवजात शिशु, जिला अस्पताल में भर्ती, सीडब्लूसी ने ली यह जिम्मेदारी