पीलीभीत: प्रेम प्रसंग छिपाने के लिए सिपाही पर प्रेमिका की सहेली की हत्या का आरोप, फोटो देख परिवार का शक गहराया 

पीलीभीत: प्रेम प्रसंग छिपाने के लिए सिपाही पर प्रेमिका की सहेली की हत्या का आरोप, फोटो देख परिवार का शक गहराया 

पीलीभीत, अमृत विचार। संदिग्ध परिस्थितियों में हुई किशोरी की मौत के मामले में नया मोड़ आया है। परिवार वालों ने बेटी के मोबाइल में निकले कुछ फोटो के आधार पर एक सिपाही पर अपनी प्रेमिका व अन्य साथियों की मदद से हत्या करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सिपाही ने अपने प्रेम प्रसंग की बात छिपाने के लिए उनकी बेटी को मार दिया। एसपी से शिकायत के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

जहानाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम अमखिड़िया निवासी जाकिरा पत्नी इकबाल अहमद ने एसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि वह अपने पति के साथ नेपाल के एक भट्ठे पर काम करती हैं। उनकी 16 वर्षीय पुत्री शीरी अपने दादा-दादी के साथ गांव में रहती थी। पुत्री एक मोबाइल चलाती थी। पुत्री की एक सहेली उसके मोबाइल से अक्सर बातचीत कर लिया करती थी। पुत्री की सहेली का एक सिपाही से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कई बार पुत्री के मोबाइल से ही दोनों आपस में बातचीत कर लिया करते थे। बेटी के मोबाइल में दोनों के कुछ प्रेम प्रसंग से जुड़े फोटो भी थे।  

आरोप है कि 13 अप्रैल की रात सिपाही ने अपनी प्रेमिका और एक अन्य बिचौलिये संग मिलकर पीड़िता की पुत्री की हत्या कर दी। इसकी सूचना मिलने पर जब पह गांव पहुंची तो आरोपियों ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों की मदद से पीड़िता की बेटी के शव को सुपुर्द ए खाक कर दिया था। कुछ दिन बाद बेटी का क्षतिग्रस्त मोबाइल मिला। जिसे ठीक कराया तो उक्त फोटो मोबाइल में मिल गए। इसी के चलते बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया। परिजन का ये भी आरोप है कि जब सिपाही से बेटी की मौत को लेकर सवाल किए तो उसने भी धमकाते हुए जेल भेजने की धमकी दे डाली। थाना जहानाबाद में पहले शिकायत की गई लेकिन सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद अब एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। 

वर्तमान में मुरादाबाद में तैनात है आरोपी सिपाही 
जिस सिपाही पर किशोरी की हत्या का आरोप लगाया गया है। बताते हैं कि वह पहले जहानाबाद थाने पर ही तैनात था। इसके बाद उसका तबादला हो चुका है। वर्तमान में वह मुरादाबाद जनपद में तैनात चल रहा है। वहीं, दफनाए गए शव को निकालकर पोस्टमार्टम कराने की भी मांग परिवार ने की है। 

किशोरी की मौत तेरह अप्रैल को हुई थी। इसके बाद शव सुपुर्द ए खाक भी कर दिया गया। कुछ दिन बाद मोबाइल में कुछ फोटो मिलने पर परिवार को शक है कि बेटी की हत्या हुई है। इसी को लेकर शिकायत पत्र दिया गया है। मामले की जांच चल रही है- मुकेश शुक्ला, इंस्पेक्टर जहानाबाद। 

ये भी पढ़ें- 'आपको लूटने की कांग्रेस की साजिश के सामने मोदी दीवार बनकर खड़ा है', प्रधानमंत्री ने विपक्षी दल पर साधा निशाना