बांदा में पुलिस की गाड़ी ने घर के बाहर सो रही महिला को कुचला; मौत, गाड़ी में मिली शराब की बोतलें, परिजनों से मिलने पहुंचे राज्यमंत्री

बांदा में पुलिस की गाड़ी ने घर के बाहर सो रही महिला को कुचला; मौत, गाड़ी में मिली शराब की बोतलें, परिजनों से मिलने पहुंचे राज्यमंत्री

बांदा, अमृत विचार। देर रात घर के बाहर चबूतरे में सो रही महिला को पुलिस की गाड़ी ने कुचल दिया जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। गाड़ी में सवार पुलिस कर्मी मौके से फरार हो गए। गाड़ी में शराब की बोतलें भी मिली हैं। एएसपी का कहना है की मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

बांदा 2 (10)

चिल्ला थाना की गाड़ी देर रात गस्त में निकली थी। थाने से लगभग दो सौ मीटर दूरी पर ही अपने दरवाजे पर सो रही रजनी (51) पत्नी विजय निषाद को रौंदकर अनियंत्रित जीप दीवाल से जा टकराई। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। गाड़ी में मौजूद पुलिस कर्मी मौके से फरार हो गए। हादसे के बाद मची चीख पुकार सुन ग्रामीण इक्कठा हो गए वहीं जब गाड़ी के अंदर झांककर देखा तो उसमे शराब और बीयर की बोतले पड़ी मिली। 

जिसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान में पहुंच गया। घटना की जानकारी होते अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र, सीओ सदर अजय कुमार सिंह और एसडीएम पैलानी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। अपर पुलिस अधीक्षक ने अक्रोशित ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया और मुकदमा लिख उचित कार्रवाई का भरोसा भी दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बांदा 4 (1)
 
पुलिस की गाड़ी ने मेरी मां को कुचल दिया : सुनील 

मृतका के पुत्र सुनील ने बताया कि सिपाही अजय ने उसकी मां को पुलिस की गाड़ी से रौंद दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आवाज सुनकर वह और उसका पड़ोसी बाहर निकले तो देखा कि उसकी मां गाड़ी के नीचे दबी पड़ी हैं और चालक सिपाही अजय यादव , जितेंद्र और अन्य लोग जीप से उतरकर भाग रहे थे। गाड़ी में शराब और बीयर की बोतले फैली पड़ी थी।

बांदा 3 (4)

राज्यमंत्री ने परिजनों को बंधाया ढांढस 

चिल्ला थाना क्षेत्र में हुई घटना की जानकारी जैसे ही जलशक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद को हुई तो वह भी पीड़ित परिवार से मिलने सुबह उनके घर पहुंच गए। उन्होंने परिजनों को ढांढस बंधाते हुए निष्पक्ष कार्यवाही का भरोसा देते हुए हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया।

शरारती तत्वों ने की गाड़ी से छेड़छाड़ : एएसपी 

घटना पर पुलिस का पक्ष रखते हुए पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बयान जारी कर कहा है कि थाना की गाड़ी गस्त के दौरान अचानक अनियंत्रित हो गई जिससे ये घटना घटित हुई है। पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं। मृतका के पुत्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कुछ शरारती तत्वों ने दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी के साथ छेड़छाड़ की है इस मामले की जांच सीओ सदर को सौंपी गई है। 

यह भी पढ़ें- Kannauj: इत्रनगरी कन्नौज से सपा पार्टी अध्यक्ष अखिलेश ने कराया नामांकन, कार्यकर्ताओं में जोश