Kanpur में असुरक्षित बेटियां, मेरी बात मानों...वर्ना रेप करके तेजाब से नहला देंगे...बाथरूम में भतीजी को दबोचकर कपड़े फाड़े

कानपुर में बेटियाें के साथ घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही

Kanpur में असुरक्षित बेटियां, मेरी बात मानों...वर्ना रेप करके तेजाब से नहला देंगे...बाथरूम में भतीजी को दबोचकर कपड़े फाड़े

कानपुर, अमृत विचार। नवाबगंज थानाक्षेत्र में घरों में खाना बनाने वाली दो युवतियों को आरोपियों ने सड़क पर रोक कर छेड़छाड़ की। विरोध करने पर आरोपियों ने रेप कर तेजाब से जला डालने की धमकी दी। महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपियों के कारण जीना दुश्वार हो गया है। नवाबगंज पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

महिला ने पुलिस को बताया कि वह महिला मित्र के साथ चार महीने से किराये के कमरे में रहती है। आरोप है कि मोहल्ले के बड़े लाल, मनीष और राहुल छेड़छाड़ करते हैं। 13 अप्रैल को तीनों ने रास्ते में रोक कर उससे छेड़छाड़ की।

कहा कि अगर उन लोगों की बात नहीं मानी तो दोनों का रेप करके तेजाब डाल देंगे। गालीगलौज करके जान की धमकी दी। विरोध करने पर पीटा भी। इससे वे लोग दहशत में हैं। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक दीनानाथ मिश्रा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

बाथरूम में भतीजी को दबोचकर कपड़े फाड़े

रायपुरवा थानाक्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने आरोप लगाया कि 23 अप्रैल की दोपहर चाचा ने उसे बाथरूम में बदनीयती से दबोच लिया और कपड़े फाड़ दिए। शोर मचाया तो मारपीट कर दी। चाचा जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस को पीड़िता ने बताया कि चाचा विवेक मिश्रा आए दिन गलत हरकतें करते हैं। बाथरूम में ताकाझांकी करते हैं और वीडियो बनाते हैं। उसने पुलिस से शिकायत की है। इस संबंध में रायपुरवा थाना प्रभारी संतोष गौड़ ने बताया कि विवेक मिश्रा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: हरबंश मोहाल इंस्पेक्टर लाइन हाजिर...सटोरियों की गिरफ्तारी में भूमिका संदिग्ध पाने पर हुई कार्रवाई