इस दिन सभा करने कानपुर में आ सकते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी...सीएम योगी व राजनाथ सिंह समेत बड़े नेता मांगेगे वोट

24 अप्रैल से चौथे चरण के लिये शुरू हो जाएंगी सभा

इस दिन सभा करने कानपुर में आ सकते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी...सीएम योगी व राजनाथ सिंह समेत बड़े नेता मांगेगे वोट

कानपुर, अमृत विचार। चौथे चरण में 13 मई को होने वाले चुनाव के लिये 24 से बड़े नेताओं की जनसभाएं शुरू हो जाएंगी। मई के पहले सप्ताह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शहर में जनसभा करेंगे। इसके लिये भाजपा पदाधिकारियों ने पीएम मोदी का कार्यक्रम मांगा है। समय मिलते ही सभा स्थल को खोजना शुरू हो जायेगा। भाजपा के क्षेत्र से जुड़े पदाधिकारियों के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चौथे चरण के लिये 25 अप्रैल को इटावा की जसवंत नगर विधानसभा में बड़ी जनसभा कर श्री गणेश करेंगे। वहीं, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कानपुर देहात में बड़ी जनसभा करेंगे। जिसका प्रभाव कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र की सभी सीटों पर पड़ेगा।

भाजपा की ओर से सोमवार को क्षेत्रीय कार्यालय नौबस्ता में क्षेत्र के अध्यक्ष प्रकाश पाल ने बैठक कर कहा कि चौथे चरण के लोकसभा चुनाव में कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाली पांच लोकसभा में सम्मेलन आयोजित होंगे। जहां विधानसभा वार युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, किसान मोर्चे, सामाजिक सम्मेलन, अनुसूचित सम्मेलन के सम्मेलन होंगे। जिसमें जातीय समीकरण को देखते हुए देश व प्रदेश के नेता कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे और भाजपा के पक्ष में मतदान के लिए अपील करेंगे।  

उन्होंने बताया कि चौथे चरण के मतदान से पहले 24 अप्रैल से लगातार सम्मेलनों में कई कैबिनेट मंत्री के साथ-साथ प्रदेश के नेता भी सम्मिलित होंगे। क्षेत्र के पदाधिकारियों को पांचो लोकसभा के अन्तर्गत आने वाली विधानसभाओं की जिम्मेदारी सौंप दी गयी है। जिससे एक लोकसभा की सभी विधानसभा में अलग-अलग वर्ग के लोगों द्वारा सम्मेलन किया जाएगा। प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन के लिये डॉक्टर, वकील, चार्टेड अकाउंटेंट की सूची तैयार हो गयी है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: दोषसिद्ध युवक को मिली सात साल की सजा; पत्नी को चाकूओं से गोदकर किया था मारने का प्रयास