बरेली: जीजा की साले ने सीने में चाकू घोंपकर की हत्या, बहन से प्रेम-विवाह करने से खफा था साला

बीमार सास को देखने पहुंचा था युवक

बरेली: जीजा की साले ने सीने में चाकू घोंपकर की हत्या, बहन से प्रेम-विवाह करने से खफा था साला

बरेली, अमृत विचार। बारादरी थाना क्षेत्र में हजियापुर में रविवार शाम बहन के प्रेम-विवाह करने से खफा साले ने अपने जीजा की सीने में चाकू घोंप कर हत्या कर दी। युवक अपनी सास को देखने ससुराल में आया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

हजियापुर निवासी जाकिर खान (35) ने अपने ही मोहल्ले में शाहिद की बहन बेबी से वर्ष 2005 में प्रेम-विवाह किया था। इस शादी का शाहिद शुरू से विरोध कर रहा था। शादी के बाद से दोनों परिवारों में आना-जाना बंद था, लेकिन पिछले चार महीने पहले शाहिद की मां कब्बू काफी बीमार हुई थीं, तब से दोनों परिवारों में आना-जाना शुरू हो गया। इसके बाद भी शाहिद अपने जीजा को पसंद नहीं करता था। रविवार दोपहर जाकिर खान ससुराल में सास को देखने गए थे। इस दौरान छत से नीचे उतर रहे शाहिद ने कहा कि तुम घर क्यों आए। जिस पर दोनों में विवाद हो गया। 

शाहिद छत से चाकू लाया और हमला कर दिया। जाकिर ने बचाने का प्रयास किया तो उनके हाथ में भी चाकू लग गया। इसके बाद शाहिद ने जाकिर के सीने में चाकू घोंप दिया और मौके से भाग गया। जाकिर की मौके पर मौत हो गई। जाकिर खान की पत्नी बेबी ने आरोप लगाया कि शाहिद और उसके पति में झगड़ा होने पर शाहिद की पत्नी ने ही छत से चाकू लाकर दिया था। जाकिर खान के भाई राशिद खान की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

बेटे के सामने बाप को घोंपता रहा चाकू
जाकिर खान के दो बेटियां और एक बेटा है। उसकी पत्नी पहले ही अपने बच्चों के साथ मायके में थी। जाकिर खान जैसे ही ससुराल में पहुंचे तो उनका बेटा हामिद उनकी गोद में आकर खेलने लगा। विवाद बढ़ने पर वह अपनी मां के पास चला गया। शाहिद ने बेटे हामिद के सामने ही जाकिर की हत्या की। हामिद ने पिता को छोड़ने की गुहार भी लगाई लेकिन उसने नहीं छोड़ा।

बहन के प्रेम विवाह से नाराज साले ने जीजा की चाकू से हमला कर हत्या कर दी। रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपी की तलाश की जा रही है -अमित पांडे, बारादरी थाना प्रभारी।

ये भी पढे़ं- बरेली: इज्जतनगर रेल मंडल में 30 एटीवीएम से मिलेगा रेल टिकट