बरेली: नीरज मौर्य ने दर्जनों गांवों का दौरा कर साइकिल का बटन दबाने की अपील की

कस्बों और गांवों में डोर टू डोर संपर्क करके वोट मांगे, जिताने की अपील

बरेली: नीरज मौर्य ने दर्जनों गांवों का दौरा कर साइकिल का बटन दबाने की अपील की

आंवला/बरेली, अमृत विचार। इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी नीरज मौर्य चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पूरी ताकत झोंकते हुए दर्जनों गांवों में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करने के साथ मतदाताओं से डोर टू डोर संपर्क करके भी वोट मांगे। नीरज मौर्य की पत्नी रश्मि मौर्य ने भी ग्रामीण क्षेत्र का भ्रमण करके महिलाओं से चुनाव में साइकिल का बटन दबाने की अपील की।

इंडिया के प्रत्याशी नीरज मौर्य ने नुक्कड़ सभाओं में कहा कि भाजपा की झूठ की राजनीति को जनता समझ चुकी है। भाजपा सांसद 10 साल में अपनी लोकसभा क्षेत्र के 10 गांवों में भी नहीं गए। अगर कोई व्यक्ति संसद के दरवाजे पर पहुंच गया तो उन्होंने उसे डांट-फटकार कर भगा दिया, चुनावी भ्रमण के दौरान हर गांव में लोगों ने उन्हें ऐसी ही बातें बताई हैं। नीरज मौर्य ने कहा कि वह सांसद बने तो स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार समेत जनता के हित के सभी मूलभूत मुद्दों पर काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता ही सर्वोपरि है। भाजपा सांसद ने ब्राह्मण, क्षत्रिय, वैश्य के साथ पिछड़े वर्ग के मौर्य, लोधी, साहू, यादव और एससी एसटी का भी अपमान किया है। उन्होंने कहा कि 7 मई को मतदान के दिन आंवला की जनता भाजपा सांसद के खिलाफ वोट करके अपमान का बदला लेगी। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन उन्होंने मझगवां, अलीगंज, खेलम पटपडगंज, मालिया, राजापुर कलां, नमदारगंज रामनगर, सिरौली, बड़सेर, मऊ हरदासपुर, आंवला आदि गांवों में डोर टू डोर में जनसंपर्क करके चुनाव में साइकिल का बटन दबाने को कहा।

उनके साथ विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष इंद्रपाल सिंह, पूर्व विधायक आरके शर्मा, डॉ. जीराज यादव, अरविंद सिंह यादव, वेदप्रकाश मौर्य, ब्रह्माशंकर मौर्य, रणजीत सिंह, भूपेंद्र सिंह, भूपेंद्र सिंह, सुमित मौर्य, गेंदालाल मौर्य आकाश प्रेमी, मनोज मौर्य, सत्येंद्र सक्सेना, पूरनलाल दिवाकर, प्रदीप सक्सेना आदि थे।

ये भी पढे़ं- बरेली: ट्रेनों का इंतजार...यात्रियों ने भजन गाकर प्लेटफार्म पर वक्त गुजारा

ताजा समाचार