बरेली: मोदी सरकार में 10 साल में चार करोड़ पीएम आवास बने-धर्मेंद्र कश्यप

बरेली: मोदी सरकार में 10 साल में चार करोड़ पीएम आवास बने-धर्मेंद्र कश्यप

बरेली, अमृत विचार। आंवला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र कश्यप ने कहा कि मोदी सरकार ने कल्याणकारी योजनाओं के जरिए केवल निर्धन तबके के लोगों के जीवन स्तर में बदलाव लाने का ही काम नहीं किया है बल्कि उनमें प्रधानमंत्री के प्रति भरोसा बढ़ाने का भी काम किया है। इसी वजह से आज प्रधानमंत्री लोकप्रियता के मामले में सबसे आगे हैं।

दातागंज में रविवार को आयोजित सभा में उन्होंने कहा कि हम अपने संकल्प पत्र को मोदी की गारंटी भी कहते हैं। मोदी की 10 साल की सरकार में चार करोड़ पीएम आवास बने। आगामी पांच वर्षों में तीन करोड़ नए पीएम आवास बनाने की घोषणा प्रधानमंत्री ने कर दी है। मोदी सरकार में अब 70 साल तक के बुजुर्गों का भी मुफ्त में आयुष्मान भारत योजना में इलाज होगा। मुद्रा योजना के तहत बेटे-बेटियों को 10 लाख की जगह 20 लाख तक का लोन मिलेगा। अब पाइपलाइन के माध्यम से रसोई गैस घर-घर तक पहुंचाई जाएगी। भाजपा जो कहती है वो पूरा भी करती है, कांग्रेस की तरह झूठ नहीं बोलती।

विधायक राजीव कुमार सिंह ने कहा कि भाजपा की मोदी सरकार ने सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के संकल्प के साथ कार्य किया है। आंवला लोकसभा के मतदाता ऐतिहासिक मतों से बड़ी जीत दिलाएंगे। इस दौरान सांसद मीडिया प्रभारी राहुल कश्यप, लोकसभा संयोजक राणा प्रताप सिंह, डीसीडीएफ चेयरमैन रविन्द्र सिंह, एडवोकेट विनय कुमार सिंह, ठाकुर राम नरेश सिंह, एडवोकेट गिरीश पाल सिंह चौहान, धर्मेंद्र गुप्ता आदि माैजूद रहे।

ये भी पढे़ं- बरेली: नीरज मौर्य ने दर्जनों गांवों का दौरा कर साइकिल का बटन दबाने की अपील की