Kanpur Dehat: डीसीएम टकराने व कार पलटने से छह लोगों की मौत, आठ घायल... हादसे के बाद मची चीख-पुकार

कानपुर देहात में सड़क हादसे में छह की मौत

Kanpur Dehat: डीसीएम टकराने व कार पलटने से छह लोगों की मौत, आठ घायल... हादसे के बाद मची चीख-पुकार

कानपुर देहात, अमृत विचार। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में डीसीएम टकराने व कार पलटने से छह लोगों की मौत व आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मूसानगर थाना क्षेत्र के मुगल रोड में तड़के सुबह ट्रक और डीसीएम की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई जिससे डीसीएम में बैठे घाटमपुर के वार्ड नंबर-एक के सुलखान (46) व राहुल (22) समेत छत्तापुरवा थाना बिधनू के अजय (27) की मौत हो गई।

वहीं, वार्ड नंबर-एक के रामबाबू व डीसीएम चालक निजाम गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए पुखरायां, सीएससी में भर्ती कराया है। जेसीबी की मदद से ट्रक और डीसीएम को अलग-अलग किया गया। वही झांसी कानपुर हाईवे पर पुखरायां कस्बे के जरेला मोड़ के पास शादी समारोह से वापस लौट रही एक कार अनियंत्रित होकर खड्ड में पलट गई।

जिससे उसमे बैठे घाटमपुर थाना क्षेत्र के नंदना गांव के रघुनाथ(35)अकबरपुर थाना क्षेत्र के मुरीदपुर गांव निवासी छोटेलाल(40) गजनेर थाना क्षेत्र के जरेला गांव निवासी कुंवरपाल (75) की मौके पर मौत हो गई व गाड़ी में बैठे जरेला गांव के आयुष, अर्जुन , रचित,कार्तिक, रविशंकर व अकबरपुर के चालक सुशील कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए क्षेत्राधिकारी ने बताया की सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur: हनुमान जन्मोत्सव पर मंदिरों में लगा भक्तों का तांता; झांकियों ने मनमोहा, दिनभर हुए धार्मिक अनुष्ठान, लगे भंडारे