बहराइच: इंडिया गठबंधन और आवाम पार्टी के प्रत्याशी ने किया नामांकन, कही यह बड़ी बात

बहराइच: इंडिया गठबंधन और आवाम पार्टी के प्रत्याशी ने किया नामांकन, कही यह बड़ी बात

बहराइच, अमृत विचार। इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी ने सोमवार को कलेक्ट्रेट में नामांकन दाखिल किया। इसके बाद उन्होंने प्रेस वार्ता कर संविधान और पिछड़ों के हक को बचाने की अपील की। उधर राष्ट्रीय आवाम पार्टी के प्रत्याशी ने भी नामांकन किया। लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के लिए नामांकन चल रहा है। 

कलेक्ट्रेट में स्थित नामांकन के पांचवे दिन 56-बहराइच सुरक्षित सीट से गठबंधन के प्रत्याशी रमेश कुमार गौतम अपने समर्थकों के साथ पहुंचे। उन्होंने अपने पांच प्रस्तावकों के साथ नामांकन स्थल पहुंचकर जिला निर्वाचन अधिकारी मोनिका रानी को नामांकन पत्र सौंपा। इसके बाद उनका नामांकन पत्र दाखिल हुआ। 

नामांकन करने करने के बाद सपा प्रत्याशी रमेश गौतम ने कहा कि यह चुनाव संविधान बचाने और पिछड़ों को हक दिलाने के लिए है। ऐसे में मतदाता ही सबकुछ हैं। इस दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री यासर शाह, सपा जिलाध्यक्ष रामहर्ष यादव, सपा नेता अब्दुल मन्नान, जफर उल्ला ख़ां बंटी समेत सैकड़ों की संख्या में समर्थक मौजूद रहे।

उधर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के लिए नामांकन पत्र भारतीय अवाम पार्टी (राष्ट्रीय) से अरविन्द कुमार ने नामंकन पत्र दाखिल किया। उप जिला निर्वाचन अधिकारी गौरव रंजन श्रीवास्तव ने बताया कि गठबंधन के प्रत्याशी ने चार सेटों में नामांकन पत्र दाखिल किया है।

यह भी पढ़ें:-कन्नौज में सपा ने खेला बड़ा दांव: तेज प्रताप यादव को बनाया उम्मीदवार, बलिया से सनातन पांडेय को दिया टिकट