बरेली: ट्रैक्टर की टक्कर से मां की गोद से गिरकर 11 महीने की मासूम की मौत, मचा कोहराम

बरेली: ट्रैक्टर की टक्कर से मां की गोद से गिरकर 11 महीने की मासूम की मौत, मचा कोहराम

बरेली, अमृत विचार। शहर में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। जहां शादी समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे एक युवक की बाइक को पीछे से ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी पत्नी की गोद में बैठी उसकी 11 महीने की बेटी जमीन पर गिर गई। इस हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और ट्रैक्टर की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार थाना भोजीपुरा की गांव बलियाशखा निवासी ओमप्रकाश ने बताया कि आज सुबह वह अपनी पत्नी काजल के साथ रिश्तेदारी की शादी में शामिल होकर घर को लौट रहे थे। उनके साथ उनकी सास सोमबती भी थी।

जैसे ही उनकी बाइक भोजीपुरा के पास पहुंची तभी तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने पीछे से उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे 11 महीने की काव्या अपनी मां की गोद से उछलकर गिर गई और पीछे से ट्रैक्टर चढ़ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बच्ची की मां काजल का रो-रो कर बुरा हाल है उसे जरा भी अंदेशा नहीं था कि आज उसकी बेटी हादसे में खत्म हो जाएगी।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: बरेली से बसपा प्रत्याशी छोटेलाल गंगवार का पर्चा खारिज