प्रयागराज से नीरज त्रिपाठी को भाजपा ने बनाया उम्मीदवार, सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने घर जाकर दी बधाई

प्रयागराज से नीरज त्रिपाठी को भाजपा ने बनाया उम्मीदवार, सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने घर जाकर दी बधाई

प्रयागराज। भारतीय जनता पार्टी की ओर से इलाहाबाद लोकसभा क्षेत्र से नीरज त्रिपाठी को प्रत्याशी बनाए जाने पर इस सीट से निवर्तमान सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने त्रिपाठी के घर जाकर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दीं। रीता बहुगुणा जोशी के मीडिया प्रभारी मनु कक्कड़ ने बताया कि जोशी बुधवार की शाम नीरज त्रिपाठी के घर गईं और उन्हें भाजपा की ओर से प्रत्याशी घोषित किए जाने पर बधाई और शुभकामनाएं दीं।

रीता बहुगुणा जोशी ने कहा, “भारतीय जनता पार्टी का हर एक कार्यकर्ता, पार्टी ही नहीं बल्कि देश की पूंजी है और यह हमारा सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हम सब एक नए भारत का निर्माण कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “एक अच्छे कार्यकर्ता के रूप में राजग 400 पार और भाजपा 370 पार के संकल्प को आगे बढ़ाते हुए नीरज त्रिपाठी को इलाहाबाद से और प्रवीण पटेल को फूलपुर लोकसभा सीट से प्रचंड बहुमत से जीत दिलाने में मैं अपना संपूर्ण सहयोग प्रदान करूंगी।” उल्लेखनीय है कि इलाहाबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी, भाजपा के कद्दावर नेता रहे पंडित केसरी नाथ त्रिपाठी के पुत्र हैं और वर्तमान में इलाहाबाद उच्च न्यायालय में अपर महाधिवक्ता हैं।

यह भी पढ़ें:-CM योगी ने समाज सुधारक ज्योतिराव फुले को उनकी जयंती पर दी श्रद्धांजलि, जानें क्या कहा..