Kanpur: भाभी के अंतिम संस्कार में शामिल होने गया देवर गंगा में डूबा, मौत, परिजनों में मची चीख पुकार

तेज बहाव के कारण सरसैया घाट पर मिला शव

Kanpur: भाभी के अंतिम संस्कार में शामिल होने गया देवर गंगा में डूबा, मौत, परिजनों में मची चीख पुकार

कानपुर, अमृत विचार। कोहना थानाक्षेत्र में स्थित भैरव घाट में भाभी का अंतिम संस्कार करने गए देवर की गंगा में डूबकर मौत हो गई। गंगा में नहाने के दौरान वह गहराई में चले गए और हादसा हो गया। काफी देर तक वहां मौजूद गोताखोरों ने ढूंढा लेकिन कुछ नहीं पता चल सका। करीब एक घंटे बाद तेज बहाव में उनका शव सरसैया घाट के पास से परिजनों ने बरामद कर लिया। इस दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। 

चुन्नीगंज सुदर्शन नगर निवासी 55 वर्षीय सज्जन कुमार बाल्मीकि की लाटूश रोड निवासी भाभी माया देवी का रविवार को निधन हो गया था। सज्जन अपने नाते रिश्तेदारों के साथ अंतिम संस्कार के लिए परिवार के साथ भैरव घाट गए थे। अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूरी होने के बाद सभी लोग सीढ़ी उतरकर हाथ पैर धोने लगे। 

इतने में सज्जन हाथ-पैर धोते-धोते गंगा में उतरे और गहराई में चले गए। जब तक लोग शोर मचाकर उन्हें बचाते वह काफी गहराई में समा गए। इस दौरान घबरए परिजन वहां घाट पर दौड़ते रहे लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसके बाद गोताखोरों ने उतरकर काफी देर ढूंढा लेकिन उनका कुछ नहीं पता चल सका। 

गोताखोरों ने बताया कि अंदर से गंगा का बहाव तेज है, वह बह गए होंगे। जिसके बाद अलग-अलग परिजन पुलिस और जल पुलिस के साथ आसपास के घाटों पर पहुंचे और गोताखोरों से तलाश कराई। जिसके बाद दो घंटे बाद उनका शव सरसैया घाट के पास बरामद हुआ। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने कोहना थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी। एक साथ दो घरों में मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। 

यह भी पढ़ें- Etawah: पीएम मोदी बोले- सपा व कांग्रेस बच्चों के भविष्य के लिए लड़ रहे चुनाव...इनकी विरासत महंगी गाड़ी और बंगला हैं...