Loksabha Election 2024: मनोज तिवारी की बेटी भाजपा में शामिल, कहा- नड्डा साहब ने मुझमें...

Loksabha Election 2024: मनोज तिवारी की बेटी भाजपा में शामिल, कहा- नड्डा साहब ने मुझमें...

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के बीच मनोज तिवारी की बेटी रीति तिवारी भाजपा में शामिल हो गईं हैं। इस मौके पर उन्होंने कहा कि भाजपा  अध्यक्ष साहब (जेपी नड्डा) ने शायद मुझमें कुछ देखा होगा। तभी ये फैसला लिया गया है। मैं किसी को भी निराश नहीं करूंगी। 

मनोज तिवारी की बेटी ने कहा कि मैंने कबी नहीं सोचा था कि मैं इतनी जल्दी राजनीति में आ जाऊंगी। शायद भगवान की यही योजना थी। राजनीति में शामिल होना मेरे लिए 10-15 साल के बाद का प्लान था। बीजेपी में शामिल होने के बाद मनोज तिवारी की बेटी ने कहा कि मैं समाज सेवा करना चाहती हूं, इसलिए राजनीति में आई हूं।

बीजेपी का दामन थामने के बाद रीति तिवारी ने बताया कि वो अभी 22 साल की हैं और वो एक सिंगर हैं तथा एक एनजीओ में काम करती हैं। बता दें कि रीति तिवारी मनोज तिवारी की बड़ी बेटी हैं।

2009 से राजनीति में सक्रिय हैं मनोज तिवारी
बता दें कि मनोज तिवारी साल 2009 से ही राजनीति में सक्रिय हैं। उन्हें समाजवादी पार्टी ने 2009 के लोकसभा में गोरखपुर से टिकट दिया था। हालांकि मनोज तिवारी, योगी आदित्यनाथ से चुनाव हार गए थे। हालांकि 2014 में वह बीजेपी में आ गए और उत्तर-पूर्वी दिल्ली से चुनाव लड़े। इस सीट से उन्होंने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को भी हरा दिया था।

ये भी पढ़ें- PM modi ayodhya road show: पीएम मोदी का रोड शो शुरू, भारी भीड़ के बीच जनता का कर रहे अभिवादन