Etawah: पीएम मोदी बोले- सपा व कांग्रेस बच्चों के भविष्य के लिए लड़ रहे चुनाव...इनकी विरासत महंगी गाड़ी और बंगला हैं...

Etawah: पीएम मोदी बोले- सपा व कांग्रेस बच्चों के भविष्य के लिए लड़ रहे चुनाव...इनकी विरासत महंगी गाड़ी और बंगला हैं...

इटावा, अमृत विचार। पीएम नरेंद्र मोदी के भाषणों का जादू रैली में बड़ी तादात में आए लोगों और युवाओं पर खूब चला। भीषण गर्मी और चिलचिताती धूप में भी इटावा, मैनपुरी और कन्नौज से लाखों लोग रैली में शामिल होने पहुंचे। पीएम मोदी ने मंच पर भाषण देते हुए कहा कि सपा और कांग्रेस वाले ये चुनाव अपने भविष्य और बच्चों के भविष्य के लिये लड़ रहे हैं। मोदी किसके लिये खप रहा है, योगी जी किसके लिये खप रहे हैं, ये दोनों जनता के लिये खप रहे हैं। 

आपके बच्चों के लिये खप रहे हैं। मेरा तो न आगे कोई और न पीछे कोई है, और योगी भी ऐसे ही हैं। हम दोनों आपके लिये और देश के लिये काम कर रहे हैं। विकसित भारत चार शब्द नहीं हैं, इसमें आपके बच्चों का सुखी संसार जुड़ा है। यही तो विरासत है, जो मोदी आपके बच्चों के नाम लिखना चाहता है, साथियों इन परिवारवादियों की विरासत महंगी गाड़ी, बंगला हैं। 

कोई मैनपुरी, कन्नौज को अपनी जागीर मानता है, तो कोई अमेठी और रायबरेली को अपनी जागीर मानता है, इनकी विरासत अपने परिवार व बच्चे हैं। मोदी की विरासत गरीब का पक्का घर है, गरीब माताओं बहनों को मिला शौचालय है, बिजली नल, गैस मिला ये मोदी की विरासत है। मोदी की विरासत गरीबों को मिला मुफ्त अनाज, मुफ्त इलाज, मोदी की विरासत आपके बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिये बनायी गयी राष्ट्रीय शिक्षा नीति है। इस शिक्षा नीति से आपके बच्चों का भविष्य सुधरेगा, देश का भविष्य सुधरेगा।

पांच नहीं 25 साल का रास्ता बना रहा है मोदी

मोदी अपने 10 साल के कार्यकाल के बाद फिर से एक बार आपसे आशीर्वाद मांगने आया। आप सबने मेरी मेहनत देखी है, ईमानदारी से आप लोगों की सेवा करना मेरा धर्म रहा है। अब मोदी पांच साल का 25 साल का रास्ता बना रहा है। 

25 साल में भारत को 1000 साल के लिये सशक्त बनायेंगे, इसके लिये नींव तैयार कर रहे हैं। कहा कि मोदी रहे न रहे लेकिन ये देश हमेशा रहेगा। इसलिये एक हजार साल के सशक्त भारत की नींव भाजपा ने बनानी शुरू कर दी है और 25 साल में ये मुमकिन होकर रहेगा।

यह भी पढ़ें- Etawah: युवाओं पर जमकर चला पीएम का जादू, लगते रहे मोदी-मोदी के नारे, लाखों लोग रैली में हुए शामिल