बदायूं: सपा जिलाध्यक्ष की कार से हुई थी अधिवक्ता की मौत, मौके से भाग गया था चालक...जानिए मामला

मृतक के परिजन और अधिवक्ताओं ने कलेक्ट्रेट तिराहे पर किया प्रदर्शन, सपा जिलाध्यक्ष की गिरफ्तारी की मांग

बदायूं: सपा जिलाध्यक्ष की कार से हुई थी अधिवक्ता की मौत, मौके से भाग गया था चालक...जानिए मामला

बदायूं, अमृत विचार। थाना मुजरिया क्षेत्र में मेरठ राजमार्ग पर तेज रफ्तार लग्जरी कार ने सहसवान कोर्ट से लोट रहे अधिवक्ता की बाइक को टक्कर मार दी थी। अधिवक्ता की मौके पर ही मौत हो गई थी। हादसे के बाद कार सवारों ने मानवता को शर्मसार कर दिया। उन्हें मौके पर छोड़कर भाग गए। घटनास्थल के पास पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। हादसे के बाद कार की नंबर प्लेट टूटकर गिर गई। पुलिस ने नंबर के आधार पर पता किया तो वह कार सपा जिलाध्यक्ष आशीष यादव के नाम पर निकली।

पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन और अधिवक्ता ने कलेक्ट्रेट तिराहे पर प्रदर्शन किया और जाम लगाने की कोशिश की। सपा जिलाध्यक्ष को गिरफ्तार करने की मांग की। सिविल लाइन के प्रभारी निरीक्षक गौरव विश्नोई ने उन्हें समझाकर शांत कराया। पुलिस ने कार के अज्ञात के चालक के खिलापु रिपोर्ट दर्ज की है। 

सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के गांव दहेमी निवासी राकेश सिंह (55) पुत्र जगराज सिंह अधिवक्ता थे और जिला बार एसोसिएशन के सदस्य थे। शनिवार दोपहर सहसवान से घर लौटते समय थाना मुजरिया क्षेत्र में गांव कौल्हाई के पास लग्जरी कार ने उन्हें टक्कर मार दी। अधिवक्ता बाइक समेत उछलकर दूर जा गिरे और डिवाइडर से टकरा गए। लग्जरी कार के पीछे से एक और कार जाकर टकराई। टक्कर मारने वाली कार से कोई नहीं निकला लेकिन पीछे वाली कार से एक युवक ने दरवाजा खोला और बाहर आया। आगे वाली गाड़ी चल दी तो वह भी अपनी गाड़ी में बैठ गया।

दोनों गाड़ियां अधिवक्ता को वहीं छोड़कर चली गईं। टक्कर मारने वाली कार की  नंबर प्लेट टूटकर गिर गई। हादसे के बाद भी घायल की मदद करने की बजाय कार सवार वहां से चले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की। जिसमें हादसा साफ नजर आ रहा है। लोगों ने कार में बैठे लोगों को संवेदनहीन बताया।

कार के नंबर के आधार पर मालिक के बारे में जानकारी करने के दौरान पता चला कि वह कार गुन्नौर में आयोजित हुई पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जनसभा से काफिला में वह गाड़ी शामिल थी। कार सपा जिलाध्यक्ष आशीष यादव की निकली। अधिवक्ता के भाई उमेश की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। एसओ आरती कौशिक ने बताया कि अधिवक्ता के भाई की तहरीर पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। आगे जांच की जा रही है।

ये भी पढे़ं- बदायूं: 207 अभ्यर्थियों ने छोड़ी नीट परीक्षा, 2,909 रहे उपस्थित