Kanpur: शोहदे ने युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर बनाया अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया में किया वायरल, रिपोर्ट दर्ज

Kanpur: शोहदे ने युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर बनाया अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया में किया वायरल, रिपोर्ट दर्ज

कानपुर, अमृत विचार। सीसामऊ थानाक्षेत्र में एक युवती को एक शोहदे ने प्रेमजाल में फंसाकर पहले दोस्ती की इसके बाद आरोपी पीड़िता को एक होटल में ले गया और नशीला पदार्थ पिलाकर अश्लील वीडियो बना लिया। पीड़िता से रुपये की मांग कर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। साथ ही पीड़िता की वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नर से की। जिस पर उनके आदेश पर सीसामऊ पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 
 
सीसामऊ निवासी युवती ने पुलिस को बताया कि वह एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है। उसकी मुलाकत उन्नाव शुक्लागंज कंचन नगर निवासी शुभम मौर्या से दो वर्ष पहले हुई थी। आरोपी ने उन्हें प्रेम जाल में फंसाकर दोस्ती की। फिर बाहर घूमने के बहाने उन्हें एक होटल में ले गया। जहां पर आरोपी ने नशीला पदार्थ पिला दिया जिसमे वह बेहोश हो गई। 

इस दौरान उसने उनका अश्लील वीडियो और फोटो अपने मोबाइल में कैद कर ली। इसके बाद वह पांच लाख रुपये की मांग करने लगा न देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। आरोपी ने 25 अप्रैल को मांग पूरी न होने पर वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। साथ ही आरोपी अव उनको ब्लैकमेल कर जबरन शादी करने का दबव बना रहा है। 

शादी न करने पर झूठे मुकदमे में फंसा देने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने मामले की शिकायत सीसामऊ थाने में की मगर कोई सुनवाई नहीं हुई। सुनवाई न होने पर पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार से की। सीसामऊ थाना प्रभारी हिमांशु चौधरी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ जबरन वसूली, धमकाने और आईटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: भाभी के अंतिम संस्कार में शामिल होने गया देवर गंगा में डूबा, मौत, परिजनों में मची चीख पुकार