हैल्लो.... आधे घंटे में मेट्रो स्टेशन कुछ बड़ा होने वाला है

हैल्लो.... आधे घंटे में मेट्रो स्टेशन कुछ बड़ा होने वाला है

अमृत विचार, लखनऊ। हजरतगंज मेट्रो स्टेशन के हेल्पलाइन नंबर पर रविवार सुबह एक कॉल आई। फोनकर्ता ने आधे घंटे में कुछ बड़ा होने की बात कहकर अचानक कॉल कट कर दी। इसके बाद स्टेशन पर मौजूद कर्मचारी ने फौरन पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस और बम निरोधक दस्ते ने स्टेशन परिसर में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। करीब घंटे भर की कड़ी मशक्कत के बाद भी संदिग्ध वस्तु न मिलने पर पुलिसकर्मियों ने राहत भरी सांस ली। हालांकि, पुलिस सर्विलांस की मदद से फोनकर्ता की तलाश में जुटी है।

प्रभारी निरीक्षक विक्रम सिंह के मुताबिक, रविवार को हजरतगंज मेट्रो स्टेशन के हेल्पलाइन नंबर पर एक कॉल आई। कॉल रिसीव होने पर फोनकर्ता ने स्टेशन में कुछ बड़ा होने की बात कहकर अचानक कॉल काट दी। जिससे स्टेशन परिसर में अफरा-तफरी मच गई। बताया कि स्टेशन पर मौजूद अधिकारियों ने फौरन पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद डीसीपी मध्य रवीना त्यागी भी मौके पर पहुंच गई। इस दौरान स्टेशन पर मौजूद लोगों से पूछताछ की गई, तो वहीं  बम निरोधक दस्ते ने स्टेशन परिसर में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। करीब घंटे भर की कड़ी मशक्कत कर स्टेशन परिसर व उसके बाहर कहीं भी संदिग्ध वस्तु न मिलने पर पुलिसकर्मियों और बम निरोधक दस्ते को राहत मिली। प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि हेल्पलाइन नंबर पर धमकी देने वाले फोनकर्ता को सर्विलांस की मदद से ट्रेस किया जा रहा है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।