बहू का चढ़ा पारा : पारिवारिक न्यायालय के बाहर सास के बाल पकड़ कर जमीन पर पटका

सास का आरोप है कि उनके परिवारिक सदस्यों को देख बहू देने लगती है गालियां

बहू का चढ़ा पारा : पारिवारिक न्यायालय के बाहर सास के बाल पकड़ कर जमीन पर पटका

अमृत विचार, लखनऊ।  दहेज उत्पीड़न के मामले में पैरवी करने आए महिला के साथ उसकी बहू ने मर्यादा की सारीं हदें पार कर दी। पारिवारिक न्यायालय परिसर के बाहर बहू ने सास के बाल पकड़ उसे जमीन पर पटक दिया। सड़क पर महिलाओं को झगड़ता देख पुलिसकर्मियों ने हस्ताक्षेप किया। इसके बाद पीड़िता ने बहू के खिलाफ कैसरबाग कोतवाली में तहरीर देते हुए कार्रवाई किए  जाने की मांग की है।

बीबीडी थाना अंतर्गत तिवारीगंज निवासी नीलम त्रिपाठी के बेटे राजशेखर की शादी पीजीआई वृंदावन कॉलोनी निवासी कीर्ति शुक्ला से हुई थी। नीलम का आरोप है कि शादी के बाद से बहू-बेटे के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा होने लगा। उसके बाद उनका झगड़ा परिवारिक विवाद में तब्दील हो गया। शनिवार को नीलम पैरवी के लिए पारिवारिक न्यायालय गईं थीं।

उनका आरोप है कि न्यायलय परिसर में कीर्ति शुक्ला मां मालती के साथ मौजूद थी। उन्हें देखते ही बहू गालियां देने लगी। इस पर पीड़िता ने विरोध किया तो बहू ने मां मालती के साथ मिलकर उनके बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया। इसके बाद मां-बेटी ने उनकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। बताया कि न्यायलय परिसर में तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें अलग किया और बहू को समझाने की कोशिश की। बावजूद इसके बहू ने मर्यादा की सारें हदें पार कर दी। प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि नीलम की तहरीर पर प्राथमिकी  दर्ज कर जांच की जा रही है।