कासगंज : मुख्तार अंसारी की मौत की खबर सुनते ही फफक-फफक कर रोया बेटा अब्बास अंसारी

कासगंज : मुख्तार अंसारी की मौत की खबर सुनते ही फफक-फफक कर रोया बेटा अब्बास अंसारी

कासगंज , अमृत विचार। बिना अनुमति के जेल में पत्नी द्वारा पति से मुलाकात करने के मामले में चित्रकूट की जेल से कासगंज लाए गए मऊ के बाहुबली विधायक अब्बास को पिता की मौत की खबर मिलते ही वह टूट गया और फफक फफक कर रोने लगा। उसके परिजनों ने जिला प्रशासन और जेल प्रशासन से सहयोग की अपेक्षा की। उच्च न्यायालय में पैरोल के लिए अर्जी दी। देर शाम तक अर्जी मंजूर नहीं हुई। ऐसे में पिता के अंतिम संस्कार में अब्बास का पहुंचना नामुमकिन दिखाई दे रहा है।

 विभिन्न आपराधिक मामलों में चित्रकूट की जेल में अब्बास अंसारी बंद रहा। बाहुबली मुख्तार अंसारी का बेटा सुहेलदेव पार्टी से मऊ विधानसभा क्षेत्र से विधायक है। वर्ष 2023 के फरवरी माह में मऊ के जेल प्रशासन पर आरोप लगा कि उनकी सह पर बिना अनुमति के ही अब्बास की पत्नी निकहत बानो उससे मुलाकात करने आती थी।

इसके बाद जेल प्रशासन पर कार्रवाई हुई और अब्बास अंसारी को कासगंज जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में भेज दिया गया। बॉडीबॉर्न कैमरा से जेल के सुरक्षाकर्मी इसकी निगरानी कर रहे हैं। सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं। देर रात अब्बास के पिता मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत हो गई।

इसकी खबर जेल प्रशासन के माध्यम से अब्बास को मिली। खबर मिलते ही वह फूट-फूट कर रोने लगा। उसके रोने और तड़पने की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई। जेल प्रशासन की माने तो अब्बास बेहद परेशान दिखाई दिया है। वहीं शाम तक जेल प्रशासन को पैरोल का कोई भी आदेश नहीं मिला है। दिनभर अब्बास की पैरोल को लेकर अटकलों का दौर जारी रहा।

पुलिस प्रशासन ने जारी किया अलर्ट 
मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अब्बास अंसारी की पैरोल को लेकर जहां एक और सबकी निगाहें टिकी रही वहीं दूसरी तरफ पुलिस प्रशासन ने अलर्ट जारी किया। एसपी अपर्णा रजत कौशिक ने सभी थाना क्षेत्र के अंतर्गत सतर्कता बरतने के निर्देश दिए, क्योंकि जुमे की नमाज थी ऐसे में सतर्कता और भी बढ़ाई गई। एसपी ने भ्रमणकर सुरक्षा व्यवस्था परखी और जगह-जगह तैनात पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

अब्बास की पैरोल का कोई भी आदेश नहीं मिला है। उसके पिता मुख्तार अंसारी की मौत की जानकारी मिलने पर विधायक अब्बास को सूचना दी गई। वह रोने लगा और काफी परेशान दिखाई दिया। जेल परिसर में सुरक्षा और भी बढ़ा दी गई है। कड़ी निगरानी की जा रही है---विजय विक्रम, जेल अधीक्षक।

जिले में विशेष सतर्कता बरती गई है। जगह-जगह भ्रमण किया गया है। सुरक्षा के कड़े इंतजाम है। शांति व्यवस्था पूरी तरह बनी रही है---अपर्णा रजत कौशिक, एसपी।

ये भी पढ़ें- Mukhtar Ansari Death News Live: पिता मुख्तार की मौत का दर्द...अब जनाजे में भी नहीं शामिल हो सकेगा अब्बास, हाईकोर्ट ने नहीं दी पैरोल

ताजा समाचार

अमरोहा : सैदनगली में दो पक्षों के बीच जमकर हुआ पथराव, लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
UP: 42 साल की महिला ने इंस्टाग्राम पर लगाई ऐसी तस्वीर, 23 साल का युवक हो गया दीवाना, मिलने पहुंचा तो दोनों के बीच हुआ कुछ ऐसा...
हरदोई: मंत्री के काफिले में शामिल एस्कॉर्ट ने तीन को कुचला, मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया 
व्यापार संगठन ने की अवैध साप्ताहिक बाजार को हटाने की मांग, कहा- शहर में फर्राटे भर रहे अवैध ई-रिक्शाओं पर भी लगे अंकुश
बरेली: मिलक मंडी से गेहूं लेकर वापस आते समय ट्रैक्टर- ट्राली पलटी, चालक की मौत
प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद के गैंग IS- 227 के सदस्यों पर ED की नजर, एक विधायक व दो पूर्व विधायक का भी नाम शामिल