रायबरेली: सड़क हादसे में बाइक सवार दो भाइयों की मौत, एक की हालत गंभीर

रायबरेली: सड़क हादसे में बाइक सवार दो भाइयों की मौत, एक की हालत गंभीर

राही/रायबरेली, अमृत विचार। अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई, जबकि रिश्तेदार की हालत गंभीर होने पर लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। पुलिस वाहन की तलाश कर रही है। घटना देर रात की है।

रविवार देर रात जगतपुर थाना क्षेत्र के गुरुगुजपुर निवासी रामनिवास अपने भाई रामस्वरूप और रिश्तेदार अकोहरी हरदीटीकर निवासी राजबहादुर के साथ बाइक से निमंत्रण से घर वापस आ रहे थे। तभी भदोखर थाना क्षेत्र के भांव पुलिया के निकट अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची भदोखर पुलिस ने चोटिल तीनों लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने रामनिवास और राजबहादुर को मृत घोषित कर दिया, जबकि रामस्वरूप की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार कर लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

उप निरीक्षक अजीत सिंह ने बताया कि तेज रफ्तार वहां के कारण हुए हादसे में रामनिवास और राजबहादुर की मौत हो गई है। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है, जबकि रामस्वरूप को लखनऊ रेफर किया गया है।

 

यह भी पढ़े : लोकसभा चुनाव 2024: राजनाथ सिंह का ऐतिहासिक निकला नामांकन कारवां, शंखों के ध्वनि के बीच पूरा माहौल भगवामय, हजारों के भीड़ से पटी सड़के