कासगंज: ससुरालीजनों ने दहेज के लिए विवाहिता को जाने से मारने का किया प्रयास, रिपोर्ट दर्ज

कासगंज: ससुरालीजनों ने दहेज के लिए विवाहिता को जाने से मारने का किया प्रयास, रिपोर्ट दर्ज

कासगंज, अमृत विचार। दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुरालीजनों ने विवाहिता के ऊपर पेट्रोल छिड़क कर उसे जान से मारने का प्रयास किया। किसी तरह बचकर मायके पहुंची पीड़िता ने मां को आप बीती बताई। मां ने मामले में पति सहित सात ससुरालीजनों के विरुद्ध पटियाली कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने विवेचना में जुटी है। 

पटियाली कोतवाली के गांव मझौला निवासी मीरा ने अपनी पुत्री कमला का विवाह आठ मार्च 2019 को कोतवाली क्षेत्र के गांव जासमई निवासी घनश्याम पुत्री हरिशचंद्र के साथ किया था। आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुरालीजन अतिरिक्त दहेज की मांग कर रहे थे। मांग पूरी न होने पर वह कमला का उत्पीड़न और मारपीट करते थे। 

बीती 11 अप्रैल को ससुरालीजनों ने दो लाख रूपये की मांग की और मांग पूरी न होने पर पेट्रोल छिड़क कर उसे जान से मारने का प्रयास किया। किसी भी तरह ससुरालीजनों के चंगुल से छूटकर विवाहिता पिता के घर पहुंची और मां को आप बीती बताई। 

मां मीरा पुत्री को लेकर कोतवाली पटियाली गई और इंस्पेक्टर को घटना की क्रम की जानकारी देते हुए दामाद घनश्याम के अलावा शिवकुमार, सरस्वती, शिल्पी, सत्यपाल, शिवकुमारी, किरन के विरुद्ध पुलिस को तहरीर दी। इंस्पेक्टर गोविंद बल्लभ शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढे़ं- कासगंज: मंगलमुखियों ने माता रानी के मंदिर पर चढ़ाया पीतल का घंटा, विधि-विधान पूर्वक किया चाक पूजन

 

ताजा समाचार

T20 World Cup 2024 : टी20 विश्व कप के लिए साउथ अफ्रीका की टीम का ऐलान, टेम्बा बावुमा बाहर...देखें पूरे 15 खिलाड़ियों की लिस्ट
अयोध्या: शिकारियों पर लगाम के लिए समदा में तैनात हुए सुरक्षा गार्ड 
Unnao: यूएसडीए को ढूंढे नहीं मिल रहे पीएम आवास के 119 लाभार्थी, मकान बदले जाने के साथ बदल जाता है आवास हीनों का पता
अंबेडकरनगर :सपा उम्मीदवार लालजी वर्मा पर मुकदमा, केंद्रीय गृहमंत्री फर्जी वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस ने थमाया नोटिस
छत्तीसगढ़ : सुरक्षाबलों और नक्सलियों में मुठभेड़, दो महिला समेत सात नक्सली ढेर 
Rohit Sharma Birthday : आपको जानना ही प्यार...रोहित शर्मा की वाइफ रितिका ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश, देखें खूबसूरत तस्वीरें