कासगंज: पुलिस ने अंतर जनपदीय सीमा पर ढाई लाख की शराब की बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

कासगंज: पुलिस ने अंतर जनपदीय सीमा पर ढाई लाख की शराब की बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

कासगंज, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव के लिए जहां एक ओर लोग सक्रिय हो गए हैं, वहीं अवैध करोबार के तस्कर भी सक्रिय दिखाई दे रहे हैं। चुनाव में अवैध शराब को बढ़ावा देने वाले आगे दिखाई दिए हैं। तभी तो कासगंज जिले की अंतर जनपदीय सीमा पर हरियाणा का तस्कर अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के बाद इसे न्यायालय भेजा गया है। पुलिस हर पहलु पर जांच कर रही है। 

रविवार को एसपी अपर्णा रजत कौशिक के निर्देश पर सीओ सिटी अजीत चौहान के नेतृत्व में सदर कोतवाली एवं सर्विलांस टीम अंतर जनपदीय सीमा के बैरियर पर चेकिंग कर रही थी। सिकंदराराऊ रोड पर नगला डुकरिया के पास हुई चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा गया। उसकी कार की चेकिंग की गई तो इस कार में अवैध शराब की पेटियां भरी हुई थी। यह शराब हरियाणा मार्का की थी। जिसका यूपी में प्रतिबंध लगा हुआ है। 

पुलिस ने कार चालक से गहनता से पूछताछ की तो वह तस्कर निकला। उसने अपना नाम हरियाणा प्रदेश के जिला फरीदाबाद के गांव अडगपुर निवासी कपिल भड़ाना बताया। पुलिस ने उससे गहनता से पूछताछ की और शराब की कीमत का आंकलन किया तो पता चला कि इस शराब की कीमत ढाई लाख रूपये है। गहन पूछताछ के बाद पुलिस ने शराब जब्त कर ली और आरोपी को न्यायालय में पेश कर दिया। जहां से उसे जेल भेजा गया है। 

कार्रवाई से मची खलबली 
पुलिस चुनाव के मद्देनजर दिन रात कड़ी कार्रवाई कर रही है। हरियाणा प्रदेश की शराब बरामद कर अवैध करोबारियों में पुलिस ने खलबली मचा दी है और संदेश दिया है कि चप्पे चप्पे पर संघन चेकिंग होगी। 

हरियाणा प्रदेश से तस्करी कर कासगंज में शराब लाई जा रही थी। अंतरजनपदीय बैरियर पर चेकिंग के दौरान शराब बरामद कर ली गई। आरोपी तस्कर को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।- अपर्णा रजत कौशिक, एसपी

ये भी पढ़ें- कासगंज: जैन धर्मावलंबियों ने मनाई भगवान महावीर की जयंती, जैन रथ मेला कमेटी ने निकाली भव्य शोभायात्रा