कासगंज: बालू के अवैध खनन पर पुलिस प्रशासन ने कसा शिकंजा, सात ट्रैक्टर-ट्रॉली किए जब्त

कासगंज: बालू के अवैध खनन पर पुलिस प्रशासन ने कसा शिकंजा, सात ट्रैक्टर-ट्रॉली किए जब्त

सिढ़पुरा, अमृत विचार। जिले में गंगा की कोख जेसीबी से खोखली की जा रही है। इसके लिए प्रमाण की कोई आवश्यकता नहीं है। बल्कि मंगलवार को पटियाली के एसडीएम और सिढ़पुरा पुलिस द्वारा की गई संयुक्त कार्रवाई स्वयं इसका प्रमाण दे रही है। पुलिस प्रशासन की टीम ने अवैध खनन की बालू से भरे सात ट्रैक्टर जब्त किए हैं। जबकि खनन माफिया पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए हैं। 

जिले में गंगा की कोख से बालू के अवैध खनन का कारोबार बड़े पैमाने पर फलफूल रहा है। मंगलवार को पटियाली के एसडीएम कुलदीप सिंह एवं सिढ़पुरा के इंस्पेक्टर राधेश्याम ने मिली सूचना के आधार पर जिले की सीमा से लगे एटा मार्ग पर घेराबंदी कर अवैध खनन की बालू से भरे सात ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त किए है।

पुलिस प्रशासन की टीम को देखकर ट्रैक्टर चालक और खनन माफिया मौके से भाग गए हैं। पुलिस ने जब्त किए गए सात ट्रैक्टरों को थाना सिढ़प़ुरा में लाकर खड़ा किया है। एसडीएम ने ट्रैक्टर को सीज कराकर कार्रवाई के लिए आख्या एडीएम के यहां भेजी है। 

सात ट्रैक्टर जब्त किए गए हैं। जिनमें अवैध खनन की बालू भरी हुई है। सभी ट्रैक्टर ट्रॉलियों को सीज किया गया है। ट्रैक्टर स्वामियों का पता लगाकर उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।- कुलदीप सिंह, एसडीएम पटियाली

ये भी पढे़ं- कासगंज: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, घर के कमरे में फंदे पर झूलता मिला शव