UP: 42 साल की महिला ने इंस्टाग्राम पर लगाई ऐसी तस्वीर, 23 साल का युवक हो गया दीवाना, मिलने पहुंचा तो दोनों के बीच हुआ कुछ ऐसा...

कानपुर में सचेंडी में इंस्टाग्राम से दोस्ती के बाद मिलने पहुंचने पर दोनों के बीच मारपीट

UP: 42 साल की महिला ने इंस्टाग्राम पर लगाई ऐसी तस्वीर, 23 साल का युवक हो गया दीवाना, मिलने पहुंचा तो दोनों के बीच हुआ कुछ ऐसा...

कानपुर, अमृत विचार। सचेंडी थानाक्षेत्र में इंस्टाग्राम से एक महिला की युवक से दोस्ती हो गई। जब वह मिलने पहुंची तो दोनों में विवाद हो गया। इस दौरान दोस्त ने महिला की जमकर पिटाई कर की और सिर जमीन पर पटक दिया। जिससे वह लहूलुहान होकर अचेत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।   

डीसीपी पश्चिम विजय ढुल ने बताया कि सचेंडी निवासी विजय बहादुर पोस्ट ऑफिस में काम करते हैं। परिवार में उनकी 42 साल की पत्नी अनीता और बेटा है। पुलिस के अनुसार उनका बेटा जब ढाई बजे घर आया तो महिला अचेत खून से लथपथ मिली। पुलिस ने जब जांच की तो पता चला अनीता के मोहल्ले में रहने वाले 23 वर्षीय दीपेंद्र से इंस्टाग्राम पर दोस्ती थी। 

दोनों की लंबे समय से बात होती थी। पुलिस के अनुसार युवक और महिला की इंस्टाग्राम पर दोस्ती थी। महिला ने इंस्टाग्राम के प्रोफाइल पर दूसरी तस्वीर लगा रखी थी। जब महिला के बुलाने पर वह मिलने पहुंचा तो अनीता को देखकर वापस आने लगा। इस बाद पर दोनों में विवाद हो गया और मारपीट हो गई। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से जब दीपेंद्र को गिरफ्तार किया तो सच्चाई सामने आई।

ये भी पढ़ें- Kanpur Fire: बिल्डिंग में बने होजरी कारखाने में लगी आग...दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत कर पाया काबू