हरदोई पुलिस के हाथ लगी लखीमपुर के युवक की डेड बॉडी

हरदोई पुलिस के हाथ लगी लखीमपुर के युवक की डेड बॉडी

शनिवार को दोस्तों के साथ नहर में नहाने के दौरान हुआ था हादसा
सोमवार को बावन-सराय के बीच शारदा नहर से हुई बरामदगी

हरदोई, अमृत विचार। शारदा नहर में नहा रहा लखीमपुर का युवक तेज़ पानी के बहाव में बह गया था। दो दिन तक रेस्क्यू ओपरेशन चलाया गया,लेकिन कहीं कुछ भी पता नहीं चला। लोनार पुलिस ने सोमवार को तीसरे दिन उसी युवक की डेड बॉडी बावन-सराय के बीच नहर से बरामद की। सारे मामले की जांच की जा रही है।

बताते है कि लखीमपुर ज़िले के मोहम्मदी के मोहल्ला बबौरी निवासी 19 वर्षीय सोनू गुप्ता पुत्र नारायण गुप्ता और उसके दोस्तों ने नहर में नहाने का प्लान बनाया। वे सभी शनिवार को बाइक से शाहजहांपुर ज़िले के महासिल थाना सिधौली के पास से निकली शारदा नहर में नहाने पहुंचें बताया गया है पानी के तेज़ बहाव के साथ नहा रहा सोनू बह गया।

हादसा होते देख उसके दोस्त चीखने-चिल्लाने लगे। सोनू की तलाश के लिए रेस्क्यू ओपरेशन चलाया गया, लेकिन कुछ पता नहीं चला। सोमवार की सुबह लोनार पुलिस को पता चला कि बावन-सराय के बीच शारदा नहर में कोई डेड बॉडी उतरा रहा है।

इसका पता होते ही SHO लोनार आलोक मणि त्रिपाठी और बावन चौकी इंचार्ज व्यास यादव वहां पहुंचें और डेड बॉडी को वहां से बरामद किया। छानबीन में पता चला कि नहर से बरामद हुई डेड बॉडी शनिवार को महासिल थाना सिधौंली ज़िला शाहजहांपुर में नहर में बहे सोनू गुप्ता कि थी। पुलिस जांच कर रही है

 

यह भी पढ़े :  लोकसभा चुनाव 2024: राजनाथ सिंह का ऐतिहासिक निकला नामांकन कारवां, शंखों के ध्वनि के बीच पूरा माहौल भगवामय, हजारों के भीड़ से पटी सड़के