लखीमपुर खीरी: टैक्ट्रर के कारखाने से हजारों की चोरी, पुलिस की गस्त पर उठे सवाल 

लखीमपुर खीरी: टैक्ट्रर के कारखाने से हजारों की चोरी, पुलिस की गस्त पर उठे सवाल 

भीरा (लखीमपुर खीरी),अमृत विचार। कस्बे में स्थित एक कारखाने पर गुरुवार की रात चोरों ने धावा बोल दिया और हजारों रुपये का सामान चोरी कर ले गए। पीड़ित कारखाना स्वामी ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। 
कस्बे में भीरा-मैलानी हाईवे के किनारे आरिफ का कारखाना है, जिसमें वह ट्रैक्टर के साथ ही अन्य कल पुर्जों की रिपेयरिंग आदि का काम करता है। आरिफ ने बताया कि गुरुवार की रात चोर कारखाने में घुस आए। इनवर्टर-बैटरा, जेक, कीमती औजार आदि चोरी कर ले गए।

पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है, जिसमें करीब 50 हजार रुपए का सामान चोरी होने की बात कही है। घटना के बाद व्यापारियों में दहशत है। वहीं व्यापारियों ने पुलिस की गस्त पर सवाल उठाए हैं।  

घर के बाहर बंधी तीन भैंस खोल ले गए चोर 
संवाददाता, मैगलगंज, अमृत विचार: कोतवाली क्षेत्र के गांव जमुनिया शहबाज गांव निवासी चंद्रमौलि शुक्ला के घर के बाहर बंधी तीन भैंस को गुरुवार रात चोर खोल ले गए। शुक्रवार सुबह भैंस स्वामी को इसकी जानकारी हुई। उन्होंने गांव और आसपास भैंस की खोजबीन की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

पीड़ित ने बताया कि भैंस के पग चिन्ह गोमती नदी के किनारे तक मिले हैं। आशंका है कि भैंस चोरी कर नदी पार पिहानी क्षेत्र में ले जाई गई हैं। उन्होंने पुलिस को दी है, लेकिन अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह ने बताया कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें-लखीमपुर खीरी: दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत, रिपोर्ट दर्ज

ताजा समाचार

उमेशपाल हत्याक़ांड: अतीक के बेटों के  खिलाफ जल्द दाखिल होगी चार्जशीट, जेल में लिया जा चुका है बयान
नैनीताल: Video: जंगलों की आग बुझाने को सेना ने संभाली कमान, एमआई -17 हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद
Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय सांस्कृतिक एवं विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी पहुंची कानपुर...ये पदाधिकारी मंच पर मौजूद
IPL 2023 : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के लिए बेताब होगी चेन्नई सुपर किंग्स
अयोध्या: एक लाख की आबादी को दो बूंद शुद्ध पेयजल भी नहीं, 28 लाख की लागत से नगर में लगे दो वाटर ATM तीन साल से खराब
रायबरेली: संदिग्ध परिस्थितियों में रेस्टोरेंट में लगी आग, मची भगदड़