Kasganj News: दो झोपड़ियों में लगी आग, बाइक और घरेलू सामान जलकर राख

Kasganj News: दो झोपड़ियों में लगी आग, बाइक और घरेलू सामान जलकर राख

कासगंज, अमृत विचार। सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव करुआवारा में मंगलवार की दोपहर अज्ञात कारणों से दो झोंपड़ियों में आग लग गई। झोपड़ियों में रखा घरेलू सामान और एक बाइक जलकर राख हो गई। सूचना पर पहुंचे दमकल विभाग वाहन ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है। पीड़ित परिवारों ने प्रशासन से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है। 

मंगलवार की दोपहर गांव करुआवारा निवासी जगदीश पुत्र रामगोपाल की झोपड़ी पर पड़े छप्पर में अज्ञात कारणों से आग लग गई। जब तक आग लगने की जानकारी हुई तब तक आग पर काफी फैल चुकी थी। हवा भी तेज चल रही थी। हवा के साथ आग ने विकराल रूप ले लिया। आग की विकरालता की चपेट में पड़ोसी भूरे की भी झोपड़ी आ गई। धूं-धूंकर जल रही झोपड़ियों में लगी आग को बुझाने का ग्रामीणों ने प्रयास किया, लेकिन आग की विकरालता बढ़ती गई। सूचन दमकल विभाग को दी गई। 

जानकारी मिलते ही दमकल कर्मी वाहन सहित गांव पहुंच गए और कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया, लेकिन आग पर काबू पाते पाते भूरे और जगदीश की झोपड़ियों में रखा घरेलू सामान, ओढ़ने बिछाने के कपड़े, चारपाई और भूरे की बाइक भी जलकर राख हो गई। आग लग जाने से परिवार पर खाने पीने की भी व्यवस्था नहीं रही है। पीड़ित परिवारों ने तहसील प्रशासन से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है।

ये भी पढे़ं- Kasganj News: वारंटियों की गिरफ्तारी को अमांपुर पुलिस ने चलाया धरपकड़ अभियान, सात गिरफ्तार

 

ताजा समाचार

लखनऊ: युवक ने बनाए शारीरिक संबंध, गर्भवती होने पर शादी से किया मना, पुलिस के सामने किया यह वादा फिर मुकरा
Sultanpur: सराफा डकैती कांड का एक और बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली
UP: माध्यमिक स्कूलों में 25 हजार अध्यापकों के पद खाली, पढ़ाई हो रही प्रभावित, शिक्षक संघ ने की यह मांग
बाराबंकी: बीमार भाई के लिए पानी में फूंक डलवाने गई थी नाबालिग, मौलाना ने पकड़कर की नापाक हरकतें, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
Delhi CM Oath: 21 सितंबर को आतिशी लेंगी दिल्ली के CM पद की शपथ, सामने होंगी ये बड़ी चुनौतियां
मुरादाबाद: मंडलायुक्त की अपील- सिर्फ दिखावे के लिए न मिल आएं, बुके, गुलदस्ता, मिठाई लाने की जगह जरूरतमंदों की करें मदद