Kasganj News: वारंटियों की गिरफ्तारी को अमांपुर पुलिस ने चलाया धरपकड़ अभियान, सात गिरफ्तार

Kasganj News: वारंटियों की गिरफ्तारी को अमांपुर पुलिस ने चलाया धरपकड़ अभियान, सात गिरफ्तार

कासगंज, अमृत विचार। अमांपुर थाना पुलिस द्वारा मंगलवार को वारंटियों की गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ अभियान चलाया गया। लंबे समय से विभिन्न मामलों में न्यायालय से फरार चल रहे सात वारंटियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिन्हें पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उनके खिलाफ अग्रिम कार्यवाही हुई है। 

बीते दिनों हुई अपराध समीक्षा बैठक में एसपी अपर्णा रजत कौशिक ने वारंटियों की गिरफ्तारी में बरती जा रही शिथिलता पर नाराजगी जताई थी और जिले की सभी थाना के प्रभारियों को वारंटियों को गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान चलाने के निर्देश दिए थे। एसपी के निर्देश के क्रम में अमांपुर थाना पुलिस के इंस्पेक्टर जगदीश चंद के नेतृत्व में थाना पुलिस ने मंगलवार को वारंटियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया। 

पुलिस द्वारा विभिन्न मामलों में न्यायालय से फरार चल रहे सात वारंटियों को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस द्वारा वारंटी शीलेंद्र सिंह निवासी गांव नगला इंद्रजीत, राजू, अशोक, सुनील निवासीगण मुहल्ला जवाहर नगर, बबलू, मोनू निवासीगण शास्त्री नगर, दीपू निवासी ददवारा को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया है। जहां से सभी आरोपियों के विरुद्ध अग्रिम कार्यवाही की गई है।

ये भी पढ़ें- Kasganj News: यात्रियों की जान जोखिम में डाल रहे डग्गामार वाहन, बे-रोकटोक सड़कों पर भर रहे फर्राटा

 

ताजा समाचार

Sultanpur: सराफा डकैती कांड का एक और बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, एक लाख के इनमिया बदमाश के पैर में लगी गोली
UP: माध्यमिक स्कूलों में 25 हजार अध्यापकों के पद खाली, पढ़ाई हो रही प्रभावित, शिक्षक संघ ने की यह मांग
बाराबंकी: बीमार भाई के लिए पानी में फूंक डलवाने गई थी नाबालिग, मौलाना ने पकड़कर की नापाक हरकतें, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
Delhi CM Oath: 21 सितंबर को आतिशी लेंगी दिल्ली के CM पद की शपथ, सामने होंगी ये बड़ी चुनौतियां
मुरादाबाद: मंडलायुक्त की अपील- सिर्फ दिखावे के लिए न मिल आएं, बुके, गुलदस्ता, मिठाई लाने की जगह जरूरतमंदों की करें मदद
समुद्री सुरक्षा की चुनौतियां