बरेली: सीबीगंज पुलिस का खेल... 10 दिन बाद मोबाइल लूट का खुलासा होने पर दर्ज की रिपोर्ट

पुलिस ने मोबाइल लूटने वाले एक बदमाश को किया गिरफ्तार

बरेली: सीबीगंज पुलिस का खेल... 10 दिन बाद मोबाइल लूट का खुलासा होने पर दर्ज की रिपोर्ट

बरेली/सीबीगंज, अमृत विचार : सीबीगंज पुलिस ने मोबाइल लूट की 10 दिन तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की। जैसे ही पुलिस ने मोबाइल लूटने वाले को गिरफ्तार कर लिया तो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर घटना का खुलासा कर दिया। पुलिस इससे पहले भी इस तरह से दो घटनाओं का खुलासा कर चुकी है।

फतेहगंज पश्चिमी कस्बा भिटौरा निवासी संजीव परसाखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्ट्री में काम करते हैं। 10 नवंबर की शाम करीब 7 बजे एक नंबर रोड पर मोबाइल पर बात करते हुए पैदल ड्यूटी पर जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार दो लुटेरों ने मोबाइल लूट लिया था। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

मोबाइल को सर्विलांस पर लगाकर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया। आरोपी गिरफ्तार होते ही पुलिस ने सोमवार को पहले संजीव की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की और मंगलवार को अमन सागर और आकाश सागर निवासी मथुरापुर को बंडिया नहर के पास से गिरफ्तारी दिखाकर मामले का खुलासा कर दिया।

गोदाम में डकैती में भी किया था खेल: इससे पहले सीबीगंज पुलिस ने 30 अक्टूबर को तिलियापुर व परधौली गांव के बीच जल आकाश फैक्ट्री के गोदाम में डकैती में खेल किया था। पहले पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही थी और फिर लूट की रिपोर्ट दर्ज की और बाद में आठ बदमाशों को गिरफ्तार कर डकैती का खुलासा कर दिया था। परसाखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र स्थित वृंदावन बेवरेज फैक्ट्री में बीते 22 अक्टूबर को फैक्ट्री परिसर में बने विद्युत यार्ड में चोरी में अभी तक पुलिस ने न तो रिपोर्ट दर्ज की और न ही मामले का खुलासा किया।

पुलिस ने मोबाइल चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर मोबाइल फोन बरामद कर लिया। वादी के बताई गईं बातें निराधार हैं।- हर्ष मोदी, सीओ द्वितीय

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया