रुद्रपुर: नेपाल के युवक का मिला शव, शरीर पर चोट के निशान...जेब में मिला मोबाइल और रेल टिकट

रुद्रपुर: नेपाल के युवक का मिला शव, शरीर पर चोट के निशान...जेब में मिला मोबाइल और रेल टिकट

रुद्रपुर, अमृत विचार। फ्लाईओवर स्थित रेलवे ट्रैक पर नेपाल के रहने वाले एक युवक का शव पड़ा होने का मामला सामने आया है। युवक के शरीर पर चोट के निशान थे और जेब में एक मोबाइल व रेलवे का टिकट भी पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सोमवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि काशीपुर हाईवे स्थित फ्लाईओवर के समीप स्थित रेलवे पटरी पर एक युवक का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही आदर्श कॉलोनी पुलिस चौकी घटना स्थल पहुंची। वहां पटरी पर 35 वर्षीय युवक का शव पड़ा हुआ है और लोगों का जमावड़ा लगा हुआ था। जब पुलिस ने मृतक के जेब की तलाशी ली तो जेब में एक मोबाइल और रेलवे का टिकट भी मिला।

मोबाइल के माध्यम से पुलिस ने युवक की शिनाख्त की। प्रारंभिक पड़ताल में युवक की पहचान बीरगंज नेपाल निवासी 35 वर्षीय लक्ष्मण पटेल पुत्र मदन पटेल के नाम से हुई। बताया जा रहा है कि रेलवे टिकट काठगोदाम से गोरखपुर का था। पुलिस ने मौका मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाल मनोहर सिंह दसौनी ने बताया कि प्रारंभिक पड़ताल में युवक की शिनाख्त हुई, लेकिन अभी पुष्टि होना बाकी है। बावजूद पुलिस नेपाल पुलिस से संपर्क साधने की कोशिश कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पुलिस मौत के कारणों की पुष्टि कर कार्रवाई करेगी। 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे