Bareilly: पूर्व मेयर कुंवर सुभाष पटेल का निधन, भाजपा नेताओं और समर्थकों में दौड़ी शोक की लहर

Bareilly: पूर्व मेयर कुंवर सुभाष पटेल का निधन, भाजपा नेताओं और समर्थकों में दौड़ी शोक की लहर

बरेली, अमृत विचार: शहर के पहले मेयर और भोजीपुरा से विधायक रहे कुंवर सुभाष पटेल का नेकपुर स्थित आवास पर सुबह करीब पांच बजे निधन हो गया। वह 76 वर्ष के थे। वर्ष 1991 में भोजीपुरा विधानसभा सीट पर 18 माह विधायक रहे। इसके बाद कुछ समय जिलाध्यक्ष रहे। वर्ष 1995 में बरेली के नगर प्रमुख बने थे। उस वक्त नगर निगम में महापौर के बजाय नगर प्रमुख का पद होता था। 

उन्होंने नगर निगम के पहले महापौर के रूप में शपथ ली। मेयर काउंसिल के अध्यक्ष भी रहे। वह भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य थे। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता, ब्रज क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष समेत पार्टी के विभिन्न पदों पर भी रहे। बीते कुछ समय से बीमार होने के कारण उनका दिल्ली में इलाज चल रहा था।

कुछ दिन पहले ही वह दिल्ली से वापस लौटे थे। सोमवार सुबह उनको फिर दिल्ली जाना था। उनकी पुत्रवधू रश्मि पटेल मौजूदा जिला पंचायत अध्यक्ष हैं। दो बेटे सीमांत पटेल और प्रशांत पटेल हैं। सोमवार सुबह निधन की खबर मिलते ही भाजपा नेताओं व समर्थकों में शोक की लहर दौड़ गई। उनके आवास पर व्यापारिक, सामाजिक,  राजनीतिक संगठनों के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधियों का तांता लग गया। उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए लोगों के आवास पर पहुंचने का सिलसिला जारी है।

यह भी पढ़ें-Bareilly: रवि की हत्या करने वाले आठ आरोपी गिरफ्तार, शाही में रामलीला मंच पर की गई थी हत्या

ताजा समाचार

Barabanki News : किराना व्यवसायी से तीन लाख की टप्पेबाजी, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस
Chitrakoot: नर्स गैंगरेप कांड में बरगढ़ थाना प्रभारी निलंबित; इस बात का था आरोप...एसआई पंकज तिवारी बने नये एसओ
बहराइच: हत्या का केस दर्ज करने की मांग को लेकर परिजनों ने 15 घंटे नहीं किया शव का अंतिम संस्कार
इटावा में दिनदहाड़े सवा दो लाख की लूट: बदमाशों ने बैंक जा रहे फ्लिप कार्ट कर्मी को बनाया निशाना, एसएसपी ने खुलासें के लिए लगाई टीमें
Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के अखनूर में विशेष बलों के अभियान में एक आतंकवादी ढेर
Barabanki News : एसपी ने स्कूली बच्चों के साथ बांटी दीपावली की खुशियां, ASP ने साइकिल चलाकर बच्चों को गुदगुदाया