पीलीभीत: हाईवे पर कार और ई-रिक्शा में हुई टक्कर, 10 लोग घायल

पीलीभीत: हाईवे पर कार और ई-रिक्शा में हुई टक्कर, 10 लोग घायल

बीसलपुर, अमृत विचार। शाहजहांपुर रोड पर एक स्कूल के पास कार और ई-रिक्शा की टक्कर हो गई। हादसे में दस लोग घायल हो गए। सीएचसी से प्राथमिक इलाज के बाद घायलों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मौका  मुआयना कर हादसे की जानकारी जुटाई।

हादसा रविवार दोपहर बाद बीसलपुर -शाहजहांपुर मार्ग पर अहिरपुर नगला गांव के सरकारी स्कूल के पास हुआ। सवारियों से भरा ई-रिक्शा और कार की टक्कर हो गई। हादसे में शाहजहांपुर के पुवायां से दवा लेकर लौट रहे कार सवार बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अहिरपुरा नगला निवासी नन्हेलाल,  रामलखन, बरेली जनपद के क्योलड़िया थाना क्षेत्र के भहुआ बाजार निवासी महेंद्र प्रताप और ई-रिक्शा पर सवार  बीसलपुर निवासी प्रेमपाल, रायपुर गांव निवासी प्रेमपाल, मीरा देवी, सुनीता, बेबी, राम बेटी, शांति देवी, बरेली जनपद के भुता थाना क्षेत्र के ग्राम बेबल बसंतपुर निवासी नन्ही देवी घायल हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों वाहनों पर सवार घायलों को सीएचसी भिजवाया गया। वहां से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। हादसे के चलते मौके पर भीड़ जुटी रही। बताते हैं कि ई-रिक्शा में सवार घायल आपस में रिश्तेदार थे। एक धार्मिक कार्यक्रम संपन्न होने के बाद नगर के गुलेश्वर नाथ मंदिर से वापस घर जा रहे थे। सीओ डॉ.प्रतीक दहिया, कोतवाल संजीव कुमार शुक्ला पुलिस के साथ सीएचसी पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना।  चिकित्सकों से भी  उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी जुटाई।

ये भी पढ़ें - पीलीभीत: दीपावली के मद्देनजर पीलीभीत टाइगर रिजर्व में अलर्ट..उल्लू का शिकार रोकने को अफसर-वनकर्मी करेंगे निगरानी