रामपुर : दहेज में कार-5 लाख नहीं मिलने पर महिला को पीटा, फिर घर से निकाला...पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

रामपुर : दहेज में कार-5 लाख नहीं मिलने पर महिला को पीटा, फिर घर से निकाला...पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

रामपुर, अमृत विचार। दहेज में पांच लाख रुपये और कार नहीं मिलने पर ससुराल वालों ने महिला को मारपीट कर घर से निकाल दिया। साथ ही जलाकर मारने की धमकी दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने पांच लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

गंज थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी एक महिला का कहना है कि 10 मई 2022 को उसका विवाह मिलक थाना क्षेत्र के गांव खाता नगरिया निवासी दानिश संग हुआ था। महिला के मायके वालों ने शादी में करीब 17 लाख रुपये खर्च किए थे। लेकिन, शादी के कुछ समय के बाद ससुराल वालों ने उससे और दहेज की मांग कर दी। मांग पूरी नहीं होने पर उसके साथ आए दिन मारपीट किया करते थे। 

महिला का आरोप है कि उसका देवर उस पर बुरी नियत रखता था। अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास भी किया। 15 मई 2024 को ससुरालियों ने महिला को घर से निकल दिया। एक अगस्त को ससुराली महिला के मायके पहुंच गए। कहा कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर तलाक दे देंगे। दानिश की दूसरी शादी करा देंगे। काफी परेशान हो जाने के बाद पीड़िता ने गंज थाने में तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी दानिश, नसीम जहां, अत्तन, शीना और मोहम्मद रफी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ये भी पढे़ं : रामपुर : केमरी में गायब हुआ नैनीताल का किशोर, पुलिस ने दर्ज की गुमशुदगी