पेड़ से लटका मिला व्यक्ति का शव, दवा लाने के लिए बदायूं से निकला था बरेली

पेड़ से लटका मिला व्यक्ति का शव, दवा लाने के लिए बदायूं से निकला था बरेली
DEMO IMAGE

बदायूं, अमृत विचार: बरेली जाने की बात कहकर दवा लेने घर से निकले व्यक्ति का शव एक गांव के पास पेड़ से फंदे के सहारे लटका मिला। सुबह खेतों पर जा रहे ग्रामीणों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शिनाख्त करके युवक के परिजनों को सूचित किया। परिजन चीत्कार करते हुए मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। 

थाना कादरचौक क्षेत्र के गांव खितौलिया निवासी रामसेवक (45) पुत्र केवलराम खेती करके परिवार का पालन पोषण करते थे। कुछ दिनों से उनका स्वास्थ ठीक नहीं चल रहा था। जिसके चलते वह अपनी दवा लेने के लिए बरेली जाने की बात कहकर घर से निकले थे। देर रात तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने उनकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। 

रविवार सुबह खेत पर जा रहे ग्रामीणों ने कादरचौक क्षेत्र के गांव रमजानपुर के पास बाग में पेड़ पर शव लटका देखा तो पुलिस को सूचित किया। कादरचौक पुलिस मौके पर पहुंची। पहचान पत्र से युवक की शिनाख्त करके उनके परिजनों को सूचित किया। परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने हत्या करके शव फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- बदायूं: जांच टीम के सामने ही मारपीट, नगर पंचायत अध्यक्ष पति समेत 21 पर रिपोर्ट दर्ज