रुद्रपुर: प्रेमजाल में फंसाकर युवती को गोमांस खिलाने का प्रयास

रुद्रपुर: प्रेमजाल में फंसाकर युवती को गोमांस खिलाने का प्रयास

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना गदरपुर की रहने वाली एक युवती को प्रेम जाल में फंसा कर गोमांस खिलाने और डरा-धमकाकर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप था कि प्रेमी से पति बने आरोपी ने उसे व उसके बच्चे को जान से मारने की भी धमकी दी। मौका पाकर चंगुल से भागी पीड़िता ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की।

थाना गदरपुर की रहने वाली एक युवती ने बताया कि वह सुल्तानपुर पट्टी स्थित अस्पताल में काम करती थी और सामने ही काशीपुर आईटीआई के रहने वाले विशेष समुदाय के युवक का प्रॉपर्टी डीलर का कार्यालय भी था। आरोप था कि युवक ने उसे प्रेमजाल में फंसाया और नैनीताल न्यायालय के बहाने ले गया। वहीं पर कमरा लेकर उसे शादी भी कर ली और कुछ माह बाद ही उसका बच्चा भी हो गया।

आरोप था कि पति ने आश्वासन दिया था कि शादी के बाद कोई भी धर्मांतरण या फिर जोर जबरदस्ती नहीं होगी। बावजूद शारीरिक संबंध बनाए और एक बच्चा भी पैदा किया।

आरोप था कि एक अक्टूबर 2024 को आरोपी पति गौमांस का बना हुआ मीट लाया और जबरन खाने का दबाव बनाया। जब इंकार किया तो हत्या कर शव के टुकड़े-टुकड़े कर सूटकेस में बंद कर फेंकने की धमकी देने लगा। बेटे सहित मां को भी धारदार हथियार दिखाकर धमकाया। आरोप था कि उसने धार्मिक पर्व होने का बहाना बनाया और पति को समझाया कि त्यौहार निकलने के बाद हर बात मानेगी।

बताया कि 3 अक्टूबर को पति घर पर नहीं था तो वह मौका पाकर वहां से भागी और मायके वालों से माफी मांगते शरण देने की गुहार लगाई। पीड़िता ने एसएसपी को तहरीर देकर आरोपी पति के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की। जिस पर एसएसपी ने संबंधित थाना प्रभारी को जांच के आदेश दे दिए हैं।

यह भी पढ़ें - बाजपुर: ऑनलाइन गेम्स में हारने पर विवाहिता ने लगाई फांसी