पिता जी पुलिस में हैं…तुम्हें देख लेंगे...कानपुर में कार ने स्कूटी में मारी टक्कर, विरोध करने पर धमकाया

पिता जी पुलिस में हैं…तुम्हें देख लेंगे...कानपुर में कार ने स्कूटी में मारी टक्कर, विरोध करने पर धमकाया

कानपुर, अमृत विचार। नवाबगंज थानाक्षेत्र में रईसजादों ने अपनी मां को स्कूटी से हॉस्पिटल ले जा रहे बेटे की स्कूटी में टक्कर मार दी। आरोप है कि कार चालक उल्टी दिशा में था। हादसे में मां व बेटा घायल हो गए। पीड़ितों ने विरोध किया तो आरोपी बोले गाड़ी में पुलिस का लोगो लगा है, दिख नहीं रहा है, पिता जी पुलिस में हैं। हम तुम्हें देख लेगें। गालीगलौज करते हुए डंडे से पीटा। धमकी दी कि हमारे क्षेत्र में दिखे तो जान से मार देंगे। फोन भी छीन लिया।

नवाबगंज के उजियारी देवी मंदिर के पास के निवासी शुशांक चतुर्वेदी ने दर्ज एफआईआर में आरोप लगाया कि 17 अक्टूबर को शाम करीब 4:45 पर घर से बीमार मां सुशीला को स्कूटी से रीजेंसी हॉस्पिटल ले जा रहे थे। गोपाला पेट्रोल पंप से पहले ठंडी पुलिया मोड़ के नजदीक पहुंचे तभी विपरीत दिशा से आर रही स्विफ्ट डिजायर कार चालक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। जिससे वह और मां सड़क पर गिर गईं।

पीड़ित शुशांक का कहना था कि कार चालक ने कहा देख नहीं रहे हो कि कार में पुलिस लोगो लगा है, पिता जी पुलिस में हैं। हम तुम्हें देख लेगें। अपना नाम करन सिंह बताते हुए कार से डंडा निकाल कर मारना शुरू कर दिया। मां ने आरोपियों के हाथ जोड़कर विनती की। आरोप है कि कार चालक करन सिंह व उसके साथी फोन छीन ले गए।

धमकी दी कि हमारे क्षेत्र में दिखे तो जान से मार देंगे। मां ने फोन से पिता को घटना की जानकारी दी। इसके बाद हैलट में दोनों का इलाज हुआ। इस संबंध में नवाबगंज प्रभारी निरीक्षक दीनानाथ मिश्रा ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर करन सिंह व दो अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- बहन का बनाया फर्जी मृत्यु प्रमाण पत्र, बीमा वालों से हड़पे 21.66 लाख, अस्पताल कर्मी ने की मदद, जाने पूरा मामला