Gonda News: गोंडा में युवक की नृशंष हत्या से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

शरीर पर धारदार हथियार से मारने के निशान, जांच में जुटी डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम

Gonda News: गोंडा में युवक की नृशंष हत्या से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

गोंडा, अमृत विचार। गोंडा जिला मुख्यालय के कोतवाली नगर इलाके में शुक्रवार तड़के एक युवक की चाकू से हमलाकर हत्या कर दी गयी। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनीत जायसवाल ने बताया कि मेडिकल कॉलेज के पीछे आज सुबह एक युवक का शव होने की सूचना मिली जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने तत्काल क्षेत्रीय इकाई के साथ मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक की पहचान परेड सरकार के निवासी विजय पांडेय (22) के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया शव पर चाकू से प्रहार किए जाने के निशान मिले हैं। उन्होंने बताया कि परिजनों के मुताबिक, आज तड़के करीब तीन बजे विजय के मोबाइल फोन पर किसी की कॉल आने के बाद वह घर से निकल गया और इसके बाद वापस नहीं लौटा। जायसवाल ने बताया कि मामले की जांच के लिए पांच टीम गठित की गई है और मामले में जल्द ही खुलासा होगा। 

बलरामपुर सदर विधायक ने घटना पर जताया शोक

नगर कोतवाली क्षेत्र का भट्ठा परेड गांव बलरामपुर सदर से भाजपा विधायक पल्टूराम का गांव है। शुक्रवार की सुबह घटना की सूचना मिली तो विधायक‌ भी अवाक रह गए। उन्होने तत्काल एसपी से बात की और घटना के संबंध में जानकारी ली। विधायक ने इस घटना पर दुख जताया है परिजनों को न्याय का भरोसा दिलाया है।

यह भी पढ़ें:-Cyclone Dana: तबाही लाया दाना तूफान! 14 लाख लोग किए गए शिफ्ट, भारी बारिश के बीच 110 KMPH की रफ्तार से चल रही हवाएं