मुरादाबाद: मोहल्ले के दबंग ने युवती का घर से निकलना किया दूभर, आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद: मोहल्ले के दबंग ने युवती का घर से निकलना किया दूभर, आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद, अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र में दबंग युवक ने निजी नौकरी पर जाने वाले युवती का घर से निकलना दूभर कर दिया। आरोपी युवती को रास्ते में रोककर अश्लील कमेंट करके उसे परेशान करता था और उससे शादी करने का दबाव बनाता था। पीड़ित युवती की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

नगर कोतवाली क्षेत्र निवासी महिला के पति की मौत हो चुकी है। महिला की चार बेटियां और एक बेटा हैं। पीड़ित महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाला हनी उनकी बेटी को काफी समय से परेशान कर रहा है। बेटी प्राइवेट जॉब करती है। जब भी वह घर से अपने कार्यालय के लिए निकलती है तो आरोपी उसका पीछा करता है। 

महिला का आरोप है कि हनी उसकी बेटी के ऊपर गंदे-गंदे कमेंट करता है। कई बार आरोपी ने बेटी का रास्ता रोक कर यहां तक कहा कि वह उससे शादी करेगा। पीड़िता के अनुसार आरोपी की हरकतों के कारण बेटी का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। वह डरी सहमी सी घर में रहने को मजबूर है। सीओ कोतवाली सुनीता दहिया ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर कोतवाली थाना पुलिस ने नामजद आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- संभल: खून से सना चाकू लेकर अपने तीनों बेटों के साथ पुलिस चौकी पहुंचा पति; बोला- गला काटकर कर दी पत्नी की हत्या