लखनऊ: कैटल कैचर दस्ते पर हमला, तोड़े शीशे, कैंट थाना क्षेत्र की घटना

अराजकतत्वों ने नगर निगम कर्मियों के साथ मारपीट

लखनऊ: कैटल कैचर दस्ते पर हमला, तोड़े शीशे, कैंट थाना क्षेत्र की घटना

लखनऊ, अमृत विचार। कैंट क्षेत्र में निराश्रित जानवरों को पकड़ने निकले कैटल कैचर दस्ते पर कुछ अराजकतत्वों ने हमला कर दिया। वाहन में तोड़फोड़ करने के साथ चालक व अन्य कर्मचारियों से मारपीट की। चालक का एक मोबाइल तोड़ दिया और दूसरा मोबाइल व अन्य सामान लेकर भाग गए। चालक ने कैंट थाने में एफआईआर के लिए तहरीर दी है।
 
रविवार दोपहर नगर निगम ने लालबत्ती चौराहा से तेलीबाग तक सड़कों पर घूम रहे जानवरों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया। इस बीच कैटल कैचर दस्ता अब्दुल हमीद चौराहा से नेहरू चौराहा पर पहुंचा। वहां के अभिषेक शुक्ला उर्फ गोली, साबिर व इनके करीब आठ साथियों ने कार्रवाई का विरोध करते हुए वाहन घेर लिया। ईंट-पत्थर चलाकर वाहन में तोड़फोड़ की। इससे शीशे व अंदर रखा सामान तोड़ दिया। 

cats

चालक सोनू यादव व अन्य कर्मचारियों से अभद्रता करके मारपीट की। इससे कर्मचारी घायल हो गए। चालक ने संबंधित अधिकारी व पुलिस को सूचना देने का प्रयास किया तो उसका एक मोबाइल छीनकर तोड़ दिया। जबकि गाड़ी में रखा दूसरा मोबाइल व अन्य वाहन निकालकर भाग गए। 

आये दिन होने वाली इस तरह की घटना को लेकर कर्मचारियों में नाराजगी रही और नगर निगम के अधिकारियों से कार्रवाई की मांग की। साथ ही मारपीट करने वालोंं के खिलाफ एकजुट होकर कैंट थाना में एफआईआर के लिए तहरीर दी।

यह भी पढ़ें:-वाराणसी: नेत्र अस्पताल के उद्घाटन पर बोले सीएम योगी- काशी की विकास यात्रा में नया अध्याय जुड़ा