मिर्जापुरः ओवरटेकिंग ने ले ली दादा पोता की जान, बहु घायल 

मिर्जापुरः ओवरटेकिंग ने ले ली दादा पोता की जान, बहु घायल 
मिर्जापुरः ओवरटेकिंग ने ले ली दादा पोता की जान, बहु घायल 

मीरजापुर, अमृत विचारः मड़िहान थाना क्षेत्र के मीरजापुर सोनभद्र संपर्क मार्ग पर वन रेंज आफिस के पास रविवार की सुबह साढ़े आठ बजे अनियंत्रित होकर बाइक सवार की ट्रैक्टर की ट्राली भिड़ गया। इसकी वजह से बाइक सवार दादा, पोता और बहु बुरी तरह से घायल हो गए। तीनों घायलो को सीएचसी मड़िहान भेजवाया गया। जहां चिकित्सको ने देखते ही दो को मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस शव का पंचानन कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

घर में मता कोहराम
50 वर्षीय मुख्तार अली अपने पोते 5 वर्षीय बाबू और बहु रुबीना को बाइक से लेकर रविवार की सुबह शाहपुर बरजी रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। मड़िहान कस्बा स्थित वन रेंज के पास ट्रैक्टर से ओवरटेक करते समय सामने से आ रहे वाहन से बचने के लिए गाड़ी को मोड़ा तो ट्राली में बाइक समेत घुस गए। 
तीनो सड़क पर गिरकर तड़पने लगे। मौका पाकर ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। क्षेत्रीय भ्रमण से लौट रही मड़िहान पुलिस ने तीनों घायलों को सीएचसी मड़िहान में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने मुख्तार और बच्ची को मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया की मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ेः महिलाओं ने हाथ पर लिखाया PM Modi का नाम, बनवाया कमल का फूल