Kanpur: व्यापारी पर झोंका फायर, बचा तो चापड़ से किया वार, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

Kanpur: व्यापारी पर झोंका फायर, बचा तो चापड़ से किया वार, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

कानपुर, अमृत विचार। रायपुरवा थानाक्षेत्र में एक व्यापारी पर फायर किया गया, पीड़ित गोली से बचा तो उसे दौड़ाकर चापड़ से वार किया गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी। पीड़ित की पत्नी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने घायल का मेडिकल कराकर आरोपियों को चापड़ के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

शक्कर मिल खलवा निवासी मनीष वर्मा ने दर्ज एफआईआर में बताया कि वह स्वरूप नगर में अपने रेस्टोरेंट का निर्माण करवा रहे हैं। गुरुवार रात बाइक से छोटे बेटे चिराग और बड़े बेटे अहम के साथ संगीत टाकीज के पास से घर लौट रहे थे। 

आरोप है कि लाल फाटक के पास प्रकाश यादव, राज यादव उर्फ टमटम यादव, मोटू, शोभित, कुछ अज्ञात ने घेरकर रोक लिया और तमंचे से फायर झोंक दिया। वह बाल-बाल बच गए तो आरोपियों ने बाइक से गिरा दिया और चापड़ से हमला कर लहूलुहान कर दिया। किसी तरह बच्चों के साथ पास के होटल में घुसकर अपनी जान बचाई। 

बाद में रायपुरवा पुलिस ने घायल को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया। रायपुरवा थाना प्रभारी संतोष कुमार गौड़ ने बताया कि मनीष की पत्नी कल्पना की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास, मारपीट समेत अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। 

प्रकाश यादव, राज यादव उर्फ टमटम यादव, मोटू उर्फ रामकेश को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों के पास से एक तमंचा व चापड़ बरामद किया गया है। तीनों के खिलाफ पहले से मुकदमे दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें- Kanpur: IRCTC दीपावली पर लाया गुजरात का हवाई टूर, पहले आओ, पहले पाओ...खर्च करने होंगे मात्र इतने रुपये