Cycling Championship: लखनऊ ने जीत के लिए पूरी की तैयारी, तीन वर्गों में दिखाएंगे दम

Cycling Championship: लखनऊ ने जीत के लिए पूरी की तैयारी, तीन वर्गों में दिखाएंगे दम

लखनऊ, अमृत विचार: आगामी उत्तर प्रदेश साइकिलिंग चैंपियनशिप टीम के ट्रायल के लिए लखनऊ जिला साइकिलिंग टीम की घोषणा शुक्रवार को कर दी गई। लखनऊ साइकिलिंग एसोसिएशन के सचिव अनुराग वाजपेयी के अनुसार रोड साइकिलिंग इवेंट के लिए बालक अंडर-14 में अमन बाजपेयी, रियाज, देवांश, बालक अंडर-17 रोड देव मिश्रा, पलाश अरोड़ा, राम सिंह, बालक अंडर-19 में ओंकार, अक्षत गंगवार, कार्तिक पाहूजा और पुरुष अंडर-23 आयु वर्ग में समीर सिंह, अवनीश चतुर्वेदी, वंश श्रीवास्तव चयनित किए गए हैं। महिला अंडर-23 में रत्ना सेन चयनित की गई है। इसके साथ ही रोड साइकिलिंग के एलीट ग्रुप में पुरुषों में रवि सिंह, शिव शंकर सिंह, विवेक राय और महिलाओं में कुसुम लता राठौर, पवित्रा अरोड़ा भी चयनित किए गए हैं।

दूसरी ओर एमटीबी में लखनऊ टीम में बालिका अंडर-14 वर्ग में काव्य चित्रांश, बालक अंडर-17 में देव मिश्रा, देवेश वैश्य और बालक अंडर-19 में प्रियांशु, पुरुष एलीट ग्रुप में संतोष जायसवाल, रवि सिंह और महिला एलीट ग्रुप में कुसुम राठौर व पवित्रा अरोड़ा चयनित किए गए हैं। लखनऊ टीम में चयनित खिलाड़ियों को लखनऊ साइकिलिंग एसोसिएशन के सचिव अनुराग बाजपेयी व अन्य पदाधिकारियों सहित लखनऊ ओलंपिक संघ के संयुक्त सचिव डॉ. आनन्द किशोर पाण्डेय ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी।

उत्तर प्रदेश साइकिलिंग एसोसिएशन के सचिव आरके गुप्ता के अनुसार उत्तर प्रदेश टीम के ट्रायल ट्रांस गंगा सिटी में में आयोजित होंगे। इसमें उत्तर प्रदेश ट्रैक साइकिलिंग वर्ग के ट्रायल 20 अक्टूबर को और रोड साइकिलिंग वर्ग के ट्रायल 27 अक्टूबर को और एमटीबी वर्ग के ट्रायल 10 नवंबर को आयोजित होंगे। उत्तर प्रदेश की चयनित टीम आगामी राष्ट्रीय (ट्रैक, रोड एवं एमटीबी) साइकिलिंग चैंपियनशिप में प्रतिभाग करेगी।

यह भी पढ़ेः  शास्त्रीय भाषा के रूप में जुड़ी नई भाषाएं, पालि के विकास के लिए कार्य करेगी केन्द्र सरकार