दिल्ली जिम संचालक हत्या कांड: बदायूं का है मथुरा में पकड़ा गया शूटर, यहां नहीं है आपराधिक रिकार्ड

सूचना मिलने पर शूटर के घर पहुंची स्थानीय पुलिस, पड़ोसियों ने कहा 10 साल पहले यहां से जा चुका है परिवार

दिल्ली जिम संचालक हत्या कांड: बदायूं का है मथुरा में पकड़ा गया शूटर, यहां नहीं है आपराधिक रिकार्ड

बदायूं, अमृत विचार। दिल्ली में जिम संचालक नादिर शाह की हत्या में मथुरा पुलिस ने लारेंस विश्नोई गिरोह के सदस्य योगेश उर्फ राजू को गिरफ्तार किया है। वह बदायूं शहर के मोहल्ला कटरा ब्राह्मपुर का रहने वाला है। उसका एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह बोल रहा है कि वह अपने दिल्ली निवासी दोस्तों के माध्यम से लारेंस विश्नोई और हासिम बाबा से जुड़ गया था। लगभग 10 साल से उसके परिवार का कोई भी सदस्य घर पर नहीं रहता।

मथुरा में शूटर के बताने के बाद गुरुवार को बदायूं पुलिस ने उसके घर जाकर जानकारी की है। यहां किसी भी थाने में उसका आपराधिक इतिहास नहीं है।  मथुरा जिले के थाना रिफाइनरी पुलिस ने मुठभेड़ के बाद योगेश उर्फ राजू को गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ में उसने बदायूं का होने की जानकारी दी। वहां की पुलिस ने बदायूं पुलिस को अवगत कराया। स्थानीय पुलिस उसके घर पहुंची। घर पर कोई नहीं था।

पड़ोसियों ने बताया कि वह और उसका परिवार लगभग दस साल से घर पर नहीं रहता। परिवार दिल्ली में बस गया है। वह कभी-कभार ही बदायूं आते हैं लेकिन घर नहीं आते। अपनी रिश्तेदारी में होकर वापस लौट जाते हैं। वहीं, पकड़े जाने के बाद योगेश ने मथुरा में पत्रकारों से बात की। जिसका वीडियो वायरल हुआ।

जिसमें वह बता रहा है कि पुलिस ने उसे बदायूं से पकड़ा था और मथुरा ले जाकर गोली मारी थी। बदायूं पुलिस इस बात से इंकार कर रही है। एसएसपी डॉ. बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि योगेश को जिले में आपराधिक इतिहास पता कराया गया था लेकिन उसका किसी भी थाने में कोई रिकार्ड नहीं है। वह और उसका परिवार लगभग दस साल पहले बदायूं से जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें:-बहराइच हिंसा के आरोपी अब्दुल की बेटी ने एसटीएफ पर लगाया गंभीर आरोप, बोली- पिता, भाइयों, पति और देवर का कर सकती है एनकाउंटर