बदायूं: रामलीला में हरियाणवी डांस, लाठी फटकारकर पुलिस ने तितर-बितर की भीड़

लाठी फटकारने के दौरान एक पुलिसकर्मी समेत तीन लोगों को आई मामूली चोट

बदायूं: रामलीला में हरियाणवी डांस, लाठी फटकारकर पुलिस ने तितर-बितर की भीड़

उझानी/बदायूं,अमृत विचार। उझानी की रामलीला में हरियाणवी रागनी डांस चल रहा था। सूचना मिलने पर विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और डांस का विरोध किया। इसी दौरान मेला कमेटी के पदाधिकारी भी आ गए। लोगों ने मंच तक आने की कोशिश की। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठी फटकारी। बताया जा रहा है कि एक पुलिसकर्मी समेत तीन लोग मामूली रूप से चोटिल हो गए। जिसके बाद डांस चलता रहा।

बुधवार रात उझानी की रामलीला में एक भाजपा नेता द्वारा डांस का आयोजन किया जा रहा था। विश्व हिंदू परिषद के लोगों को आपत्ति हुई। वह मौके पर पहुंचे और डांस बंद करने को लेकर बहस होने लगी। वहीं डांस पार्टी देख रहे लोग भी आगे आने को लेकर हंगामा करने लगे। वह मंच की ओर बढ़ गए।

रामलीला प्रबंधन ने उझानी पुलिस को सूचना दी। कोतवाली पुलिस पहुंची। इसके बाद भी भीड़ अनियंत्रित होने लगी। व्यवस्था बनाने को पुलिस को लाठी फटकारनी पड़ी। लोगों को तितर-बितर कर दिया। जिसके बाद डांस फिर से शुरू हो गया। श्रीराम लीला महोत्सव में 19 अक्टूबर तक ऐसे ही प्रायोजित कार्यक्रम होते रहेंगे।

तीन दिन पहले भी किसी ने रामलीला में इस प्रकार का डांस होने की शिकायत कमिश्नर को भेजी थी। पुलिस ने जांच की। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आख्या भेजी थी कि नाचने वाले लड़के हैं। महिला कोई नहीं है। उझानी के अपराध निरीक्षक राहुल चौहान ने बताया कि प्रबंधन ने लोगों के मंच पर जाने की जानकारी दी थी। जिसके चलते पुलिस ने लोगों को तितर-बितर किया था। लाठी नहीं फटकारी गई हैं।

यह भी पढ़ें:-बहराइच हिंसा के आरोपी अब्दुल की बेटी ने एसटीएफ पर लगाया गंभीर आरोप, बोली- पिता, भाइयों, पति और देवर का कर सकती है एनकाउंटर